सुशांत केस: बिहार पुलिस के साथ अपराधियों सा व्यवहार, मुंबई पुलिस ने कमर में हाथ डाल किया गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आ’त्मह’त्या मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई गई हुई है। रिया चक्रवर्ती पर लगे आरोपों की जांच के लिए गई बिहार पुलिस की टीम के साथ अजीबोगरीब वाकया हुआ है।

बिहार के डिप्टी सीएम पहले ही कह चुके हैं कि मुंबई में जांच कर रही बिहार पुलिस की टीम को महाराष्ट्र पुलिस से सहयोग नहीं मिल रहा है लेकिन अब बिहार पुलिस की टीम को को मुंबई पुलिस टांग कर अपने साथ ले गई है।

दरअसल मुंबई में सुशांत केस की जांच को तेजी से आगे बढ़ा रही बिहार पुलिस की स्पेशल टीम के पीछे देश भर की मीडिया लगी हुई है। बिहार की टीम जहां भी जा रही है वहां मीडिया का जमावड़ा लग रहा है और यही बात मुंबई पुलिस को नागवार गुजर रही है। मुंबई पुलिस ने अरसे से जिस केस में कोई सफलता हासिल नहीं कि मामले को लीपापोती के मोड में लेकर चले गए अब उसी केस में हर दिन बिहार पुलिस नए खुलासे कर रही है। बिहार पुलिस की इस सफलता से तिलमिलाई मुंबई पुलिस ने अब बिहार पुलिस के अधिकारियों को मीडिया से बात करने से रोक डाला है।

मुंबई में बिहार पुलिस के साथ महाराष्ट्र पुलिस ने जो हरकत की है वह बेहद शर्मनाक है। तस्वीरें बयां कर रही है कि किस तरह बिहार पुलिस के अधिकारियों के कमर में हाथ लगाकर मुंबई पुलिस कैदी वाहन में बिठाकर अपने साथ ले जा रही है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को 1 महीने से ज्यादा समय गुजर गया है और अब इस मामल में आए दिन कई चौकानें वाले खुलासे हो रहे हैं । हाल ही में एक्टर के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसके बाद केस की जांच करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है । जहां उन्होंने एक नए सिरे से इस केस की जांच शुरु कर दी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *