सुशांत मामले में रिया ने वीडियो जारी कर कहा: मेरे बारे में गलत बातें कही जा रही हैं, न्याय व्यवस्था पर भरोसा है

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लग रहे आरोपों पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने शुक्रवार को चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उन्हें न्याय व्यवस्था और भगवान पर पूरा भरोसा है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपने खिलाफ हुई एफआईआर के बाद रिया चक्रवर्ती ने वीडियो मेसेज जारी किया है।

रिया ने कहा, ‘मुझे न्यायपालिका पर अटूट विश्वास है और भरोसा है कि मुझे न्याय मिलेगा।’ उन्होंने कहा, ‘मेरे बारे में बहुत सी खराब बातें कही जा रही हैं, लेकिन मामला कोर्ट में विचाराधीन होने के कारण मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगी।’ सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई थी।

जिसके बाद अब रिया ने इस मामले पर वीडियो पोस्ट कर कहा कि मीडिया में मेरे बारे में गलत बातें कही जा रही हैं। मैं अपने वकील से सलाह ले रही हूं। सत्यमेव जयते। गौरतलब है कि रिया इस पूरे मामले में बुरी तरह से घिरी हुई नजर आ रही हैं। ईडी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती और उनके रिश्तेदारों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज कर लिया। ईडी ने इससे पहले बिहार पुलिस से मामले की एफआईआर की कॉपी मांगी थी। सुशांत के पिता का आरोप है कि सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपए अज्ञात खातों में ट्रांसफर किए गए। हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत के सीए के अनुसार, दिवंगत अभिनेता के खाते से रिया चक्रवर्ती को ‘कोई बड़ी रकम नहीं भेजी’ गई।

बकौल सीए, ‘सुशांत की नेटवर्थ उतनी नहीं थी, जितना दावा किया जा रहा है।’ वहीं, अब रिया का ये वीडियो सामने आना इस केस में बड़ा टर्निंग पॉइंट मना जा रहा है। वैसे बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट में पहली बार इस बात को भी कबूला है कि वे सुशांत संग लिव इन रह रही थीं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *