सुशांत सिंह मामले की होगी CBI जांच, नीतीश सरकार तैयार, कहा-हम राजपूत परिवार के साथ हैं

बिहार सरकार सुशांत केस की सीबीआई जांच कराने को तैयार, मंत्री संजय झा बोले.. परिवार वाले मांग करें तो अनुशंसा होगी

PATNA : सुशांत सिंह राजपूत के मामले में इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार सरकार सुशांत केस की जांच सीबीआई से कराने को तैयार है बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने कहा है कि अगर सुशांत के परिवार वाले सीबीआई जांच की मांग करे तो बिहार सरकार इसके लिए तुरंत अनुशंसा करेगी। एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में मंत्री संजय झा ने कहा है कि सुशांत के परिवार वालों ने अब तक सीबीआई जांच की मांग नहीं की है इसलिए बिहार सरकार इस तरफ कदम नहीं बढ़ा रही अगर परिवार वालों की तरफ से मांग होती है तो सरकार सीबीआई जांच की अनुशंसा करेगी।

बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने कहा है कि बिहार पुलिस पटना में दर्ज एफआईआर के मामले में जांच करने मुंबई गई है लेकिन महाराष्ट्र की पुलिस सहयोग नहीं कर रही है। बिहार पुलिस की टीम जो दस्तावेज मांग रही है उसे मुहैया नहीं कराया जा रहा शुक्रवार की शाम मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस की टीम के साथ जो बर्ताव किया है उसके बाद बिहार में गुस्सा है और अब सरकार के मंत्री सीधे महाराष्ट्र पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।

मंत्री संजय झा ने कहा है कि मुंबई पुलिस से जिस तरह बिहार पुलिस से कन्नी काट रही है वह बता रहा है कि दाल में जरूर कुछ काला है। संजय झा ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट तक बिहार पुलिस की टीम को मुहैया नहीं कराया जा रहा है और ना उन डॉक्टरों ने कोई जानकारी दी है जिन्होंने पोस्टमार्टम किया। बिहार पुलिस को सहयोग करना तो दूर मुंबई पुलिस उनके साथ असहयोग के रवैये से काम कर रही है।

संजय झा ने कहा है कि बिहार सरकार इस मामले में सीबीआई जांच की अनुशंसा कर सकती है लेकिन पहले परिवार वालों को इसके लिए मांग करनी होगी। संजय झा का बयान ऐसे वक्त में आया है जब लगातार यह सवाल उठ रहे थे कि अगर महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच की अनुशंसा नहीं कर रही तो फिर बिहार सरकार इस तरफ कदम क्यों नहीं बढ़ा रही। अब देखना होगा कि सुशांत के परिवार से वाकई सीबीआई जांच की मांग होती है तो बिहार सरकार रुख क्या रहता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *