अगर सुशांत सिंह राजपूत जिंदा होते तो अपने नाम पर चल रहे सर्कस को देखकर हंसते: सोनू सूद

सोनू सूद लगातार ज़रूरतमंद लोगों की मदद की दिशा में काम कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कभी न खत्म होने वाली बहस पर अपने विचार शेयर किए. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई सदस्य इस मामले पर एक्सपर्ट की तरह बात कर रहे हैं. सुशांत की मौत का कारण क्या है. इस पर कई लोग बहुत आगे बढ़ चुके हैं. 

सोनू सूद को लगता है कि वास्तव में सुशांत के साथ क्या हुआ है, यह समझने के बजाय लोग उनकी मौत को अपने व्यक्तिगत मुद्दों से जोड़ रहे हैं. सोनू सूद ने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत के कारण को खोजने के प्रयास के रूप में शुरुआत की गई थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि लोगों ने पूरी तरह से नए एंगल्स दे दिए हैं.”  

बॉलीवुड के अंदरूनी सूत्र प्राइम टाइम की टीवी डिबेट में हर दिन इस बारे में बात कर रहे हैं. जैसे वो लाइमलाइट में आना चाहते हैं. उन्हें लगता है कि मशहूर हस्तियों के कंधों पर एक जिम्मेदारी है, जिसका यहां दुरुपयोग होता है. 

सोनू ने कहा, “जब आप एक मंच पर जाते हैं और चीजों को कहते हैं, तो आपको यह महसूस नहीं होता है कि यह देश में एक आम आदमी को प्रभावित करने वाला है, क्योंकि वह आप पर विश्वास करता है.” अंत में, सोनू ने कहा कि अगर सुशांत जीवित होते, तो वह इस सब पर हंसते. उन्हें अपने नाम पर चल रहे सर्कस को देखकर हंसी आती.”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *