अभी-अभी : अमिताभ बच्चन-अभीषेक बच्चन को हुआ कोरोना, मुंबई के नानावती अस्‍पताल में एडमिट

अमिताभ बच्‍चन कोरोना संक्रमित, मुंबई के नानावती अस्‍पताल में एडमिट

अभिनेता अमिताभ बच्‍चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्‍होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनका कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है. अस्‍पताल ने सभी संबंधित अथॉरिटीज को बता दिया है. परिजनों और स्‍टाफ का भी टेस्‍ट कराया गया है. पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे गुजारिश है कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें. पुत्र अभिषेक बच्‍चन भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. दोनों ही लोगों को मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

महाराष्ट्र के स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे ने Zee News से कहा कि अभी सिर्फ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की ही रिपोर्ट आई है. बाकी परिवार के सदस्यों, नौकरों, ड्राइवरों का कोरोना टेस्ट नानावती हॉस्पिटल में किया गया है. इनकी रिपोर्ट रविवार तक आएगी.

इस खबर के फैलते ही बॉलीवुड से लेकर देश-विदेश से उनके प्रशंसक बिग बी के जल्‍द से जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. ZEE परिवार भी उनके जल्‍द से जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करता है. केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा कि हम सभी आपके जल्‍द से जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करते हैं. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की. 

एक्‍टर अनुपम खेर ने कहा कि आपने अपने जीवन में हर कठिनाई, हर मुश्किल को अपने मनोबल से परास्त किया है. मुझे और पूरे राष्ट्र को पूरा भरोसा है कि आप कोरोना की लड़ाई से भी विजयी होकर सकुशल और स्‍वस्‍थ रूप से वापस ठीक-ठाक अपने घर लौटेंगे. हम सबकी प्रार्थनाएं आपके साथ हैं. इसके साथ ही सैयद शाहनवाज हुसैन, एक्‍टर संजय दत्‍त, दिव्‍या दत्‍ता, सोनम कपूर, नेहा धूपिया, यामी गौतम, रवीना टंडन ने उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की. 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *