अभी-अभी : डिप्टी CM सुशील मोदी की तबीयत बिगड़ी ,नहीं करेंगे चुनाव प्रचार

DESK:बिहार चुनाव की सरगर्मियां के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी अस्वस्थ हो गए हैं इस कारण मंगलवार को चुनावी जनसभा के लिए वह पटना से नहीं निकल पाए .डॉक्टरों ने अभी उन्हें दो-चार दिन आराम करने को कहा है.

उपमुख्यमंत्री के कर्मियों के अनुसार सोमवार की देर रात उनकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई ,गला भारी हो गया साथ ही उन्हें हल्का बुखार भी आया. डॉक्टर के परामर्श पर उपमुख्यमंत्री की कोरोना जांच कराई गई जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है .डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है ताकि उनकी तबीयत में सुधार हो सके .

हालांकि नेताओं के साथ चुनावी गतिविधियों की जानकारी लगातार ले रहे हैं लेकिन चुनाव प्रचार करने के लिए बांका और मुंगी नहीं जा सके।बता दें की मंगलवार दोपहर उन्हें बांका के धोरैया में जनसभा को संबोधित करने के बाद 12 हाट बाजार से बांका बाजार नगर रोड तक रोड शो करना था साथ ही 3:10 में उन्हें हेलीपैड से मुंगेर मेन बाजार तक रोड शो कर एनडीए प्रत्याशी को जिताने की अपील करनी थी लेकिन सबके बीच उनकी तबीयत खराब होने से वह चुनाव प्रचार करने नहीं पहुंच पाए ऐसे में वह लगातार फोन पर ही नेताओं से जानकारी ले रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *