अभी-अभी : सॉलिसिटर जनरल बोले, फडणवीस के पास NCP के 54 विधायक, फ्लोर टेस्ट कब हो फर्क नहीं पड़ता

सॉलिसिटर जनरल बोले, फडणवीस के पास NCP के 54 विधायक, फ्लोर टेस्ट कब हो फर्क नहीं पड़ता

New Delhi : महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुकी है। आज सुप्रीम कोर्ट में महाराष्ट्र को लेकर सुनवाई हो रही है। सुनवाई के दौरान सॉलिस्टर जनरल ने कहा कि बहुमत परीक्षण तो एक दिन होना ही है वो तो कभी भी हो सकता है। फ्लोर टेस्ट कब हो इससे फर्क नहीं पड़ता।SG ने बताया कि बीजेपी के पास 105 अपने, एनसीपी 54 और 11 निर्दलीयों का समर्थन है। राज्यपाल के पास सभी विधायकों का समर्थन पत्र पहुंचा था। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने पूछा कि वो चिट्ठी कहां है जिसमें राज्यपाल ने फडणवीस को सरकार बनाने का न्योता दिया था।

dailybihar.com, dailybiharlive, dailybihar।com, national news, india news, news in hindi, latest news in hindi, बिहार समाचार, bihar news, bihar news in hindi, bihar news hindi

मुकुल रोहतगी ने कहा कि पवार परिवार में क्या हो रहा है, इससे उन्हें मतलब नहीं है। एक पवार मेरे साथ है और एक कोर्ट में, वह हस्ताक्षर गलत नहीं बता रहे हैं, बल्कि होर्स ट्रेडिंग का आरोप लगा रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम यहां पर राज्यपाल के बारे में कुछ नहीं कह रहे हैं, यहां मामला अलग है। जस्टिस खन्ना ने इस दौरान कहा कि आप बीते कल की बात कर रहे हैं, यहां अजित पवार की तरफ से कोई है?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *