आ’तंकी ह’मले में मरे दादा के शव पर बैठा मां-मां की रट लगाता रहा 3 साल का बच्चा, जवानों ने बचाया

New Delhi : जम्मू और कश्मीर पुलिस ने सोपोर में हुए एक आ/तंकवादी ह/मले के दौरान एक 3 साल के बच्चे को बचाया। इसके बाद पुलिस के वाहन के भीतर बैठे बच्चे का वीडियो सामने आया है। वीडियो में बच्चा ह/मले में मृ/त दादा के श/व पर बैठा है सुरक्षाकर्मी उसे मां के पास ले जाने और बिस्कुट, चॉकलेट देने की बात कहकर सांत्वना दे रहे हैं। ह/मले से घ/बराया बच्चा रो रोकर मां के पास जाने की रट लगाए हुए है।

वीडियो में 3 साल के बच्चे का आ/तंकी ह/मले का अनुभव देखकर दुख होता है। यह बच्चा जब सुरक्षाबलों को मिला तो वह रिश्तेदार के श/व की छाती पर बैठा बिलख रहा था जिसके बाद उसे घर ले जाया गया।

जम्मू-कश्मीर के सोपोर के मॉडल टाउन में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की नाका पार्टी पर आ/तंकवादियों ने फा/यरिंग की। इस हमले में सीआरपीएफ के एक जवान श/हीद हो गया और एक नागरिक की मौ/त हो गई। इसके अलावा तीन जवान घायल हुए। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजी दिलबाग सिंह ने कहा कि सभी घा/यलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी की जा रही है।

हमले में व्यक्ति की मौत हो गई। जो तस्वीरें सामने आईं उनमें बच्चा फायरिंग के बीच अपने दादा की बॉडी पर बैठा दिखा। वहीं, बिना खौफ के आसपास टहलता नजर आया। जवानों ने उसे बचा लिया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *