एक्शन में सीएम नीतीश कुमार, 11 DM समेत 14 IAS अफसरों को अपर सचिव रैंक में प्रोन्नति

PATNA= भारतीय प्रशासनिक सेवा के 14 अफसरों को अपर सचिव रैंक (कनिष्ठ प्रशासनिक ग्रेड) में प्रोन्नति दी गई है। प्रोन्नत होनेवालों में 11 जिलाधिकारी भी शामिल हैं। वर्ष 2012 बैच के अधिकारियों को जहां 1 जनवर 2021 से, वहीं 2013 बैच के अफसरों को 1 जनवरी 2022 के प्रभाव से प्रोन्नति दी गई है। सामान्य प्रशासन विभाग ने गुरुवार को इसकी अधिसूचना जारी कर दी।

अपर सचिव में प्रोन्न्त होनेवालों में वर्ष 2012 बैच के अफसर और सहरसा के डीएम कौशल कुमार, पश्चिम चंपारण के डीएम कुंदन कुमार, शेखपुरा की डीएम इनायत खान, बेगूसराय के डीएम अरविंद कुमार वर्मा, सीतामढ़ी के डीएम सुनील कुमार यादव व मधुबनी के डीएम अमित कुमार शामिल हैं।

वहीं, वर्ष 2013 बैच के आईएएस अफसर और नालंदा के डीएम योगेन्द्र सिंह, गोपालगंज के डीएम नवल किशोर चौधरी, भागलपुर के डीएम सुब्रत कुमार सेन, पथ निर्माण की संयुक्त सचिव शैलजा शर्मा, रोहतास के डीएम धर्मेन्द्र कुमार, कैमूर के डीएम नवदीप शुक्ला, श्रमायुक्त रंजिता व सहकारिता विभाग के संयुक्त सचिव आनंद शर्मा को भी अपर सचिव में प्रोन्नति दी गई है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *