कन्हैया के समर्थन में उतरे BJP समर्थक, कहा-हमें गिरिराज जैसा नेता नहीं, बेटा चाहिए

PATNA : बेगुसराइ से चुनाव लड़ रहे कन्हैया को अब भाजपा समर्थकों का भी समर्थन मिलने लगा है। बेगुसराई की जनता को अब विश्वाश होने लगा है की कन्हैया ही वो उम्मीदवार है जो की भाजपा के उम्मीदवार गिरिराज सिंह को हरा सकते हैं।

तजा अपडेट के अनुसार सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हो रही है। इसमें दवा किया जा रहा है की कन्हैया जब एक गाँव में प्रचार करने पहुंचे तो कुछ भाजपा समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। प्राइम टाइम को कवर करने पहुंचे वरिष्ठ पत्रकार रविश कुमार भी इस अवसर पर उपस्थित थे। भाजपा छोड़ सीपीआई में शामिल होने वाले युवकों ने डेली बिहार को बताया की वर्तमान समय में कन्हैया एक मात्रा ऐसे नेता हैं जो की ना ता जात पात की बात करते हैं और ना हिन्दू मुस्लिम के नाम पर जनता को गुमराह करते है।

dailybihar.com

प्रचार प्रसार के दौरान कन्हैया सिर्फ और सर बेगूसराय और यहाँ के लोगो को हो रहे परेशानियों को उठाते हैं। कन्हैया एक ओर जहाँ बेगुसराई में यूनिवर्सिटी खोले जाने की बात करते हैं तो दूसरी ओर एम्स, आईआईटी जैसी संस्थान खोलने के लिए प्रश्न उठाते हैं।

बेगूसराय से कन्हैया कुमार ने किया पर्चा दाखिल, भीड़ देख गिरीरिराज समर्थक परेशान : सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने बेगूसराय लोकसभा सीट से मंगलवार को नामांकन किया। इस दौरान कन्हैया और उनके सैकड़ों समर्थक ढोल-नगाड़े के साथ जुलूस निकाला। कन्हैया पहली बार लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। जहां कन्हैया का मुकाबला एक नहीं दो दिग्गजों से होना है, जिसमें एक बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह हैं और दूसरे आरजेडी के उम्मीदवार तनवीर हसन।

बेगूसराय में है कांटे की टक्कर : लोकसभा चुनाव में इस बार बेगूसराय हॉट सीट मानी जा रही है। जहां तीन पार्टियां आमने-सामने हैं। मतलब त्रिकोणीय चुनावी जंग होना तय है। जहां एक ओर सालों के चुनावी तजुरबे के साथ बीजेपी के गिरिराज सिंह और राजद के तनवीर हसन हैं, वहीं दूसरी ओर राजनीति में नए और युवा नेता कन्हैया कुमार हैं। अब देखना यह है कि बेगूसराय की जनता सालों के तजुरबे को चुनती है या नए जोश और उत्साह का दामन थामती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *