गहलोत बोले- सचिन वापस आयेंगे तो सबसे पहले मैं उनको गले लगाऊंगा, 3 साल से गोद में उठाया है

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ सचिन पायलट की बगावत से शुरू हुआ सियासी ड्रामा अब क्लाइमेक्स पर है। पायलट खेमे के हाईकोर्ट जाने से लेकर ऑडियो टेप तक, हर दिन इस ड्रामे में नाटकीय मोड़ आ रहे हैं। राजस्थान के इस सियासी ड्रामे में दोनों खेमों नेताओं के बीच शब्दबाण भी जमकर चल रहे हैं।

बहरहाल राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक चैनल के इंटरव्यू में कहा – मैं कभी भी पायलट के खिलाफ नहीं रहा। राहुल गांधी भी जानते हैं जब कभी भी संसदीय बोर्ड की बैठक हुई, मैंने हमेशा युवाओं की पैरवी की। जब मैं सांसद बना था तो पायलट 3 साल के थे। हमारा उनके घर आना-जाना था। वापस आयेंगे तो सबसे पहले मैं उनको प्यार से गले लगाऊंगा। मेरा उनके प्रति बहुत स्नेह है। राजनीति तो राजनीति है। जिस परिवार के साथ व्यक्तिगत संबंध 40 साल से हो आप समझ सकते हैं।

इधर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा और भाजपा नेता संजय जैन के खिलाफ स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने केस दर्ज किया है। कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज की गई। शेखावत ने सफाई में कहा – ऑडियो टेप में मेरी आवाज नहीं है। मैं किसी भी जांच के लिये तैयार हूं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *