जदयू ने लालू पर साधा निशाना, कहा- जगजाहिर है बिहार के खजाने पर किसकी थी गिद्ध दृष्टि

प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने दावा किया कि बिहार के खजाने पर किसकी गिद्ध की निगाह थी यह जगजाहिर है। तब बिहार और झारखंड एक हुआ करता था। किस तरह से चारा घोटाला किया गया और बिहार के खजाने से कैसे अवैध निकासी की गई, कोर्ट ने इसकी सजा भी सुना दी है। कहा कि लालू जी होटवार जेल में सजा काट रहे हैं, इसके बावजूद भी इसके लिए प्रमाण देना होगा क्या? सब जानते हैं कौन गिद्ध और चील की भूमिका में रहा है।

जदयू प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद के साथ जितने लोग थे उनमें कोई अलकतरा पर निगाह टिकाए हुए था, तो कोई जमीन पर निगाह टिकाए हुए था। किसी ने गाड़ियों के शोरूम को लूट लिया। आप तो इन सबके संरक्षक रहे हैं।

आपको सब अपना आका मानते थे । तभी तो जब घोटालों की फेहरिस्त निकली तो आपको सब छोड़कर भाग गए।

नाकामी दूसरों पर फेंकने से जनता माफ नहीं करेगी : राजद

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि जदयू और भाजपा के नेता जितनी ऊर्जा लालू परिवार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के खिलाफ दुष्प्रचार करने में लगा रहे है यदि इसका शतांश भी अपनी जिम्मेवारियों पर लगाते तो शायद बिहार को यह दुर्दशा नहीं झेलना पड़ती। पन्द्रह वर्षों में इनकी उपलब्धि के नाम पर मात्र लालू परिवार के खिलाफ साजिश और षड्यंत्र रचने के सिवा कुछ भी नहीं है। आरोप लगाया कि जदयू प्रवक्ता लोगों का ध्यान भटकाने के लिए अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *