जदयू में बड़ी टूट की संभावना, चुनाव से पहले 24 विधायक राजद में हो सकते है शामिल

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी अखाड़े में जारी लड़ाई जबरदस्त एक्शन के साथ चल रही है। इसी बीच जनता दल के विधायक गुलाब यादव ने आरजेडी में टूट की खबरों को जेडीयू और बीजेपी के पैसे पर फैलाया गया अफवाह करार दिया है. लालू फैमिली के करीबी विधायक गुलाब यादव ने कहा है कि जेडीयू के दो दर्जन विधायक राष्ट्रीय जनता दल में आने को बेकरार हैं. 

नीतीश कुमार अपना घर संभाल लें, वही उनकी उपलब्धि होगी.

झंझारपुर से आरजेडी विधायक गुलाब यादव ने कहा कि बिहार में इस बार सत्ता परिवर्तन होना तय है. ये बात जेडीयू और बीजेपी के विधायक भी समझ रहे हैं. ऐसे में तेजस्वी यादव के पास दो दर्जन से ज्यादा जेडीयू विधायकों का आवेदन पहुंच चुका है. हालांकि आरजेडी ने तय किया है कि सोंच विचार कर ही किसी को पार्टी में शामिल कराने का फैसला लिया जायेगा.


विधायक ने आरजेडी में टूट की खबरों को जेडीयू-बीजेपी द्वारा प्रायोजित अफवाह करार दिया है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार में दम है तो वे आरजेडी में टूट करा कर दिखायें. उन्होंने आरोप लगाया कि पैसे के बल पर विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है लेकिन वो भी फेल हो गया है. सरकारी तंत्र का भी दूरूपयोग किया जा रहा है. लेकिन इससे आरजेडी का कुछ नहीं बिगड़ने वाला है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *