तिरुपति मंदिर के 743 कर्मचारी कोरोना पॉज़िटिव, यूजर्स बोले- जमात के साथ किया था गुनहगारों की तरह सलूख

देश में कोरोना का प्रकोप बहुत तेजी से बढ़ रहा है। रोजाना यहां हजारों की संख्या में लोग पॉज़िटिव पाये जा रहे हैं। इसी बीच तिरुमला तिरुपति देवस्थानम मंदिर (टीटीडी) के 743 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। इतना ही नहीं संक्रमण से अबतक तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है।

तिरुमला तिरुपति देवस्थानम के कार्यकारी अधिकारी अनिल कुमार सिंघल ने रविवार को संवाददाताओं को बताया, ’11 जून के बाद 743 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें तीन की मौत हो चुकी है। 402 कर्मचारी अब तक ठीक हो चुके हैं, जबकि 338 का विभिन्न कोविड केयर सेंटरों में इलाज चल रहा है।” इसे लेकर सोशल मीडिया में यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने तबलीगी जमात का जिक्र करते हुए लिखा ” मंदिर में कम करने वाले 743 लोग संक्रमित हो चुके हैं और हमने तबलीगी जमात के साथ गुनहगारों की तरह सलूख किया था।”

एक यूजर ने लिखा “तिरुपति मंदिर में कोरोना का विस्फोट,743 कर्मचारी पॉजिटिव मिले व 3 की मौत हो चुकी है,11 जून को दर्शन के लिए मंदिर के दरवाजे खोल दिये गये थे अब क्या कार्रवाई होगी यह मीडिया जाने लेकिन हम तो इतना जानते है NSA,जमातियों के लिए बना है इन भक्तों के लिए तो फूल उगाये जाते है।”

कोरोना के चलते मंदिर ढाई महीने से बंद था। इसे 11 जून को आम लोगों के लिए दोबारा खोला गया। अधिकारी ने कहा कि प्राचीन मंदिर को श्रद्धालुओं के अनुरोध पर फिर से खोलने का फैसला किया गया और कोविड-19 को काबू करने के लिए आवश्यक नियमों के पालन के बाद उन्हें प्रवेश की अनुमति दी गई।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *