तेजस्वी यादव का एडमिशन कराने स्कूल पहुंचे JDU नेता, बोले- नेता जी हैं मैट्रिक फेल

बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री लालू-राबड़ी के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मैट्रिक फेल हैं. ये बात उनके लिए गले की फांस बन गई है. अमूमन हर वक्त पर जेडीयू-बीजेपी (JDU-BJP) नेता तेजस्वी यादव को नौवीं फेल राजनेता कहकर उपहास उड़ाते हैं.

नेता प्रतिपक्ष को मैट्रिक फेल बताकर विरोधी दल के नेता उन्हें राजनीति का फेलस्वी यादव बताते हैं. बिहार विधानसभा में हंगामा, मारपीट के लिए मैट्रिक फेल तेजस्वी यादव को जिम्मेदार ठहराते हुए विरोधियों ने पढ़ाई करने की वकालत की है.

जेडीयू के कार्यकर्ता तेजस्वी की आगे की पढ़ाई के लिए सामने आये हैं. जेडीयू नेताओं ने नेता प्रतिपक्ष को मंद बुद्धि बताकर आगे की पढ़ाई और ज्ञान के लिए पटना के एक सरकारी स्कूल में नामांकन के लिए आवेदन दिया है. विधानसभा में विपक्ष की गुंडागर्दी के बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच विरोध बढ़ते जा रहा है. बढ़ते विरोध को देखते हुए आज सत्ता पक्ष खास कर जदयू समर्थको ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया.

हाथ मे तेजस्वी के विरोध का पोस्टर और आवेदन लेकर ये लोग शेखपुरा के राजकीय मध्य विद्यालय पहुंचे. इन लोगों ने स्कूल के प्रिंसिपल को आवेदन दिया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का स्कूल में दाखिला किया जाय. क्योंकि वे 9वीं फेल हैं और इन्होंने पढ़ाई भी छोड़ दी है.

बिहार सरकार ऐसे बच्चों को जिन्होंने पढ़ाई छोड़ दी हैं, उनके लिए स्कूलों में प्रवेसोत्सव कार्यक्रम चला रही है. उसी अभियान के तहत तेजस्वी यादव का नामांकन स्कूल में किया जाय. हालाकिं इस दौरान स्कूल के प्रिंसिपल ने भी कहा कि पढ़ने की कोई उम्र नहीं होती. यदि कोई पढ़ना चाहता है तो उसका दाखिला हम जरूर करेंगे.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *