दरभंगा में आधा किलो गेहूं के लिए बड़े भाई ने छोटे को पीट-पीटकर मार डाला

एक युवक ने ही सहोदर छोटे भाई की हत्या आधा किलो गेहूं के लिए कर दी। रविवार की सुबह मारपीट के दौरान वह छोटे भाई 17 वर्षीय शंकर की छाती पर चढ़कर पीटा, जिससे उसकी जान चली गई। इस मामले को लेकर उसके पिता ने पुत्र के खिलाफ छोटे बेटे की हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है। मामला दरभंगा के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के कुनौनी गांव का है। पिता बिलटु राम की ओर से दर्ज एफआईआर में बताया गया है कि सुबह 8 बजे पुत्र शंकर राम और 20 वर्षीय रंजन राम के बीच गेहूं को लेकर विवाद हुआ। रंजन राम ने छोटे भाई शंकर को पटक कर उसकी छाती पर चढ़कर मारने लगा। जिससे शंकर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलते ही घनश्यापुर थाना की पुलिस गांव में पहुंच कर लोगों से बातचीत करने और मामले को समझने के बाद शव को कब्जा में लेकर आगे की प्रक्रिया करने की बात कही है।

गोपालगंज में युवक को दोस्त ने ही साथियों के साथ मिलकर पीटा, मौत
आपसी विवाद में बदमाशों ने लाठी डंडे से पीटकर टुनटुन गोंड की हत्या कर दी। मारने वाला और मरने वाला दोनों दोस्त थे। शनिवार को खेल के दौरान दोनों में विवाद हुआ था। जिसके बाद बाजार से लौट रहे युवक को घेरकर चार लोगों ने घेर कर उसकी हत्या कर दी। जबकि मारपीट में उसका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जादोपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव की है। टुनटुन के भाई राजू गोंड ने बताया कि हमलोग जादोपुर बाजार से सब्जी खरीद कर घर लौट रहे थे।इसी दौरान राम रतन साही हाई स्कूल में घात लगाए बलुआ टोला गांव के सद्दाम मियां, अख्तर अली और संतोष यादव ने दोनों को लाठी डंडे से मारकर जख्मी कर दिए। दोनों को अस्पताल लाया गया। जहां टुनटुन गोंड की मौत हो गई। हत्या की घटना के बाद लोग आक्रोशित हो उठे और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क जाम कर दिया। राजू ने चार लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें पुलिस ने अख्तर अली और संतोष यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

समस्तीपुर में मुर्गी फार्म कारोबारी को गोली मारी
सरायरंजन थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव में रविवार रात बदमाशों ने मुर्गी फार्म के कारोबारी केदारनाथ झा की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना उस समय हुई जब झा अपने मुर्गी फार्म पर बैठे हुए थे। उनके सीने व सिर में 4 गोली लगी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बताया गया है कि देर शाम मुर्गी फार्म कारोबारी अपनी मां के साथ बैठे हुए थे। इसी दौरान तीन बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने उन्हें आवाज लगाई। जैसे ही वह बाहर निकले कि बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चला दी। बदमाशों की संख्या 6 बताई गई है। सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *