दीपिका की ड्रग चैट आई सामने तो भड़कीं एक्ट्रेस ने इन 2 लोगों को ठहराया जिम्मेदार! लीगल टीम कर रही है काम

सेलेब्स का ड्रग मामले में नाम आने से एनसीबी अब सतर्क हो गई है। इस केस में जिसका भी नाम आ रहा है एनसीबी उनपर तुंरत एक्शन ले रही हैं। वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग मामले में आने के बाद कईं तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। इतना ही नहीं दीपिका की ड्रग चैट भी सामने आई है।

इन 2 लोगों को ठहराया जिम्मेदार

वहीं खबरें ये आ रही हैं कि दीपिका की ड्रग चैट्स सामने पर उन्होंने 2 लोगों को इसका जिम्मेदारी ठहराया है। टीवी चैनल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ने अपने चैट्स लीक होने के लिए अपनी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलंट मैनेजर जया साहा को इसका जिम्मेदार ठहराया है।

लीगल टीम के साथ संपर्क में है दीपिका

इतना ही नहीं इस मामले में नाम सामने आने के बाद दीपिका 12 सदस्यीय लीगल टीम के साथ संपर्क में है और उनसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ी हुईं हैं। दीपिका उनसे आगे क्या करने की सलाह भी ले रही हैं। आपको बता दें कि एनसीबी ने बीते दिन दीपिका पादुकोण , सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजा है। अब इन्हें जल्द ही एनसीबी के सामने पेश होना होगा। मंगलवार को एजेंसी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी समन जारी किया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *