दूसरों पर इल्ज़ाम लगाने वाली कंगना, पहले खुद का ड्रग टेस्ट करवाएं- दलीप ताहिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर जैसे कई कलाकार को ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने की बात कही थी। ऐसे में कंगना के इस बयान पर बॉलीवुड एक्टर दलीप ताहिल ने भी पलट कर जवाब दिया है।

बता दें कि कंगना के बयान पर जवाब देते हुए दलीप ने कहा, ‘साथ काम करने वाले लोगों पर पर्सनल सवाल उठाने से पहले कंगना को खुद का ड्रग टेस्ट करवाना चाहिए’। हाल ही में कंगना ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने का अनुरोध करती हूं।

ये अफवाहें हैं कि वे सभी कोकीन एडिक्टेड हैं, तो मैं चाहती हूं कि वे इन सभी अफवाहों पर अपना रुख साफ करें।

रिपोर्टों के मुताबिक कंगना को लेकर दलीप ने कहा है कि, ‘कंगना एक सेल्फ मेड टॉप एक्ट्रेस हैं। फिल्म इंडस्ट्री में एक महिला को जिन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, उन सभी के बावजूद भी वो एक सफल एक्ट्रेस हैं। लेकिन, उनके स्टेटमेंट अब भ्रम लगने लगे हैं। एक दो बार उन्होंने अपनी बात रखी, लेकिन अब उनकी बातें स्क्रिप्टेड लग रही हैं’।

इतना ही नहीं दलीप ताहिल ने आगे बॉलीवुड में ड्रग लिंक्स को लेकर ये भी कहा, ‘दुनिया में जो हो रहा है इसका छोटा हिस्सा फिल्म इंडस्ट्री में नजर आता है। बॉलीवुड में ड्रग्स का इस्तेमाल होता है इसमें बड़ी बात क्या है?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *