देश भर में खत्म हुआ कोरोना, BJP नेता का दावा, लॉकडाउन को बताया नौटंकी

देश भर में खत्म हुआ कोरोना, BJP नेता का दावा, लॉकडाउन को बताया नौटंकी

पश्चिम बंगाल में BJP की एक रैली में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ीं। ऐसा तब हुआ, जब वहां भारी भीड़ के बीच मंच पर सूबे के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष भी मौजूद थे। कोरोना संबंधी नियमों को तार-तार होते देखने के बाद भी उन्हें संक्रमण के फैलाव की जरा भी चिंता न हुई। यहां तक कि उन्होंने जनसभा के बीच यह तक कह दिया कि कोरोना खत्म हो गया है।

नौ सितंबर को धनियाखली में इस रैली में वह बोले, “कोरोना चला गया गया है। दीदीमोनी (ममता बनर्जी) नाटक कर रही हैं और लॉकडाउन लगा रही हैं, ताकि बीजेपी सूबे में बैठकें और रैलियां न कर सके। हमें कोई भी रोक नहीं सकता है।”

बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 96,551 मामले सामने आए, जबकि 1,209 मौतें हुईं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के शुक्रवार सुबह के ताजा आकंड़ों के अनुसार, कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 45,62,415 हो गई है। इसमें 9,43,480 सक्रिय मामले हैं। 35,42,664 ठीक/डिस्चार्ज/माइग्रेट हो चुके हैं, जबकि 76,271 मौतें शामिल हैं।

‘सूबे में अराजकता चरम पर, दीदी काल में औरतें असुरक्षित’: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति के पतन का आरोप लगाया है। बंगाल के प्रभारी ने बृहस्पतिवार को दावा किया है कि राज्य में एक महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। इस राज्य को छोड़कर पूरे देश में एक तरह का कानून है और यहां ममता बनर्जी का कानून चलता है।

उन्होंने जलपाईगुड़ी जिले में दो महिलाओं के साथ पिछले दिनों सामूहिक दुष्कर्म की घटना की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘‘बंगाल में एक महिला मुख्यमंत्री हैं, लेकिन राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।’’ इनमें से एक महिला ने बाद में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में विभिन्न जगहों पर भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं। (भाषा इनपुट्स के साथ)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *