पठानकोट में परिवार पर हमला, चाचा की हुई मौत, IPL छोड़कर भारत लौटे सुरेश रैना

[ad_1]

इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना आईपीएल सीज़न 13 छोड़कर वापस घर भारत लौट आए हैं. उनके लौटने के पीछे की वजह पारिवारिक कारण बताए जा रहे थे. जानकारी मिली है कि सुरेश रैना के परिवार में एक बड़ा हादसा हुआ है. रैना के एक रिश्तेदार अशोक कुमार के परिवार पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया. जिसमें अशोक कुमार की मौत हो गई और परिवार के बाकी सदस्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

घटना 19 अगस्त की रात की बताई जा रही है. पंजाब के पठानकोट के थरयाल गांव में रैना के रिश्तेदार के परिवार पर हमला हुआ. रैना के रिश्तेदार अशोक कुमार पेशे से ठेकेदार बताए जा रहे हैं. उनके साथ तीन अन्य लोगों पर भी जानलेवा हमला हुआ है.

उन सभी का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इस घटना को बीते लगभग 10 दिन का वक्त हो चुका है. लेकिन पुलिस की पकड़ में अब तक एक भी आरोपी नहीं आ पाया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि वो इस घटनाक्रम की गहनता से जांच कर रही है.

इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि रात के हमले के बाद अगली सुबह जब दूध देने वाला इस परिवार के घर आया. तो इस घटना के बारे में आसपास के लोगों को जानकारी मिली और तुरंत परिवार के सदस्यों को अस्पताल पहुंचाया गया.

रिश्तेदार के परिवार के लगभग सभी लोगों पर हमले के बाद रैना यूएई से लौटे हैं. जिसकी वजह से वो इस सीज़न आईपीएल से भी बाहर हो गए हैं. रैना के रिश्तेदार पर हुए हमले की खबर उस वक्त ज़्यादा फैल गई जब 29 अगस्त को सवेरे सीएसके ने अपने ट्विटर हैंडल से ये बताया कि रैना अपने पारिवारिक कारणों से आईपीएल छोड़कर वापस वतन लौट रहे हैं.

इसके बाद पता चला कि रैना के परिवार में इस तरह की घटना हुई है.

सुरेश रैना ने 15 अगस्त के दिन एमएस धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था. जिसके बाद से फैंस को उनके आईपीएल में खेलने का इंतज़ार था.

[ad_2]

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *