पप्पू यादव बेचेंगे 35 रुपये KG सस्ता प्याज, कहा- डोंट वरी, मैं हूँ ना

पटना के लोगों के लिए खुशखबरी, ना हो परेशान, बिस्कोमान के बाद अब पप्पू यादव पटना के लोगों को देंगे 35 रुपए किलो प्याज

पटना. पटना के लोगों को अब पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के संरक्षक पप्पू यादव (Pappu Yadav) भी सस्ती दर पर प्याज उपलब्ध कराएंगे. बिस्कोमान के बाद पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी पटना में वैसे लोगों को प्याज (Onion) सस्ते दर पर मुहैया कराएगी जिनके घरों में शादी-ब्याह है. पप्पू यादव ने घोषणा की है कि वो 2 दिसम्बर से पटना में शादी-ब्याह वाले घरों में वो 35 रुपया प्रति किलो की दर से प्याज उपलब्ध कराएंगे.

पप्पू यादव की ये घोषणा ऐसे वक्त आई है जब बिस्कोमान ने प्रशासनिक सहयोग नहीं मिलने का हवाला देकर सस्ते दर से प्याज न बेचने का निर्णय लिया है. मालूम हो कि बिहार में प्याज की कीमत खुदरा बाजार में 80 से 90 रुपए है. प्याज की बढ़ती कीमत के बीच बिस्कोमान ने पटना समेत कई जिलों में लोगों को 35 रुपए प्रति किलो दर से प्याज उपलब्ध कराया था लेकिन इस दौरान उसे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा.

आरा में प्याज वितरण के दौरान हुई पत्थरबाजी में बिस्कोमान के कुछ कर्मचारियों को चोट लगी थी. बिहार में लोगों को इन दिनों प्याज के कारण खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और हर कोई सस्ती दर पर प्याज पाना चाह रहा है. पप्पू यादव की बात करें तो पप्पू यादव ने इससे पहले बाढ़ के दौरान पटना के लोगों की मदद की थी. इस दौरान पप्पू और उनके कार्यकर्ताओं ने पटना के ऐसे इलाके जो पूरी तरह से बाढ़ के पानी में डूब चुके थे में जाकर लोगों की कई दिनों तक मदद की थी.

बिहार में प्याज की कीमतों को लेकर सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर भी है. जेल में बंद लालू प्रसाद (Lalu Prasad) ने भी प्याज की बढ़ती कीमतों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. लालू ने अपने अंदाज में प्याज की तुलना अनार से की है और एक साथ केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan), मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को निशाना बनाया है. लालू ने लिखा है मोदी-पासवान-नीतीश राज में फिर..पिअजवा अनार हो गईल बा…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *