बहनों के साथ जा रहे 5 साल के बच्चे की लिफ्ट में फंसने से द’र्दनाक मौ’त

बहनों के साथ जा रहे 5 साल के बच्चे की लिफ्ट में फंसने से द’र्दनाक मौ’त

मुंबई. मुंबई के धारावी इलाके में रों’गटे खड़े कर देने वाली घटना में पांच साल के एक बच्चे की लिफ्ट में फंस जाने से मौ’त हो गई. बच्चा अपनी बहनों के साथ लिफ्ट से चौथी मंजिल पर अपने घर जा रहा था. चौथी मंजिल पर पहुंचने के बाद ग्रिल और लकड़ी का दरवाजा खोलकर बहनें तो बाहर निकल गईं लेकिन बच्चा दरवाजे और ग्रिल के बीच में फंस गया. इतने में लिफ्ट चल दी और वो घिसटता चला गया. देखते ही देखते बहनों के सामने बच्चे की मौ’त हो गई.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पांच साल का मोहम्मद हुजैफा सरफराज शेख अपनी सात साल और 3 साल की बहन के साथ सामान लेने गया था. तीनों बच्चे पर घर लौटे तो उन्होंने चौथी मंजिल पर जाने के लिए लिफ्ट ली. इस लिफ्ट में दरवाजे के बाद एक ग्रिल लगी हुई है. बताया जाता है चौथी मंजिल पर पहुंचने के बाद दोनों बहनें तो निकल गईं वहीं मोहम्मद हुजैफा ​​ग्रिल से तो बाहर निकल आया लेकिन दरवाजे से पीछे ही रह गया. इसी दौरान लिफ्ट चल दी और बच्चा लिफ्ट में घिसटता चला गया.

साहू नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह छोटे बच्चों को अकेले लिफ्ट में ना भेजें. धारावी के पालवाड़ी के कोझी शेल्टर बिल्डिंग में हुई ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *