बिहार: शराब से भरे ट्रक ने पुलिस गश्ती दल को मारी टक्कर, 200 मीटर तक पुलिस की गाड़ी को घसीटा

बिहार में चुनाव की घोषणा के बाद शराब तस्करों की सक्रियता फिर बढ़ गई है. इनके हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस की गश्ती दल की गाड़ी को भी धक्का मारकर भागने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसी ही घटना बीती रात छपरा के मशरख थाना क्षेत्र में हुई. मशरख थाने की बोलेरो गाड़ी को देर रात एक अनियंत्रित ट्रक ने गश्ती के दौरान टक्कर मार दी.

ट्रक ने पुलिस की बोलेरो गाड़ी को करीब 200 मीटर तक घसीटा. इससे बोलेरो में सवार थानाध्यक्ष और 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. एसएचओ रत्नेश वर्मा को आनन-फानन में मशरख पीएचसी में इलाज के लिए लाया गया. उनकी गम्भीर स्थिति को देखते हुए उन्हें छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 

थानाध्यक्ष मशरख को गुप्त सूचना मिली कि अवैध शराब की बड़ी खेप आने वाली है. जिले से आई टीम के साथ थानाध्यक्ष मशरख मलमलिया सिवान एसएच-73 पर टोह लगाकर गश्ती दल में दारोगा अरविंद कुमार के साथ सड़क पर गश्ती पर थे. तभी शराब लदी ट्रक के चालक ने पुलिस को देखते ही अपनी स्पीड बढ़ा दी.

इससे ट्रक अनियंत्रित हो गया और ट्रक ने पुलिस गश्ती दल की बोलेरो गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. आसपास और थाना पुलिस के सहयोग से घायल थानाध्यक्ष को पीएचसी में भर्ती कराया गया. 

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक प्रभारी डॉ. अनंत नारायण कश्यप ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. मौके पर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मशरख थाना पर ले आई तो तलाशी के क्रम में ट्रक पर अवैध देशी शराब से भरे 40 ड्रम मिले. ट्रक ड्राइवर का पता नहीं चला. 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *