बिहार BJP अध्यक्ष ने केजरीवाल को बताया कमीना, कहा-साजिश के तहत गरीब मजदूरों को भगाया जा रहा है

जीवन में मैंने बहुत सारे कमीने इंसानों को देखा है। पर अरविंद केजरीवाल जैसे किसी राक्षसी प्रवृत्ति वाले व्यक्ति को मैंने नहीं देखा । कल रात योगी जी ने मानवता के आधार पर जो लोग रास्ते में फंसे हुए थे उनको घर पहुंचाने का प्रयास किया। वे वैसे भी शहर छोड़ कर निकल ही गए थे।

पर एक साजिश के तहत यह बताया गया कि आनंद विहार से 1000 बसें उत्तर प्रदेश चलेंगी। आप पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा झुग्गी झोपड़ी वासियों को यह समझाया गया कि आनंद विहार और गाजीपुर से आप घर जा सकते हो ।। खाना खिलाने की जिम्मेदारी से बचने के लिए इतनी बड़ा नीच हरकत केजरीवाल ने किया है।

इस देश के 133 करोड़ 56 लाख जनता मोदी जी के कहने और इस उम्मीद से कि 21 दिन बाद सब कुछ सही हो जाएगा हर कुर्बानी दे रही है ।पर केजरीवाल के और इस तरह के लोगों के दिल्ली में भड़काने से आज दिल्ली से लगभग एक लाख लोग विभिन्न जगहों पर जाने के लिए बेताब हो गए हैं। इसका नतीजा यह निकलेगा कि अगर दिल्ली में इन्फेक्शन जहां भी फैला हो वह इन व्यक्तियों द्वारा उत्तर प्रदेश और बिहार के हर गांव में पहुंच जाएगा ।

केजरीवाल और प्रियंका गांधी जैसे घटिया इंसान यह बोलेंगे कि मोदी जी के लॉक डाउन से क्या फायदा हुआ आखिर बीमारी तो सब जगह फैल ही गई। करोना बीमारी से देश के बचाव की इतनी बढ़िया योजना का पूरा कचरा करके बीमारी फैलाने का काम जो अरविंद केजरीवाल और प्रियंका गांधी जैसे तत्वों ने किया है उसके लिए ईश्वर इन्हें कभी माफ नहीं करेगा।

विश्व में करोना वायरस से मृत्यु की दर 5% चल रही है। अगर भारत में यह फैल गया तो ना जंगल में लकड़ियां बचेंगी और ना किसी के लिए 2 गज जमीन।

-Sanjay Jaiswal, MP, BJP(facebook)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *