महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के अवैध ऑफिस पर चलवाया बुलडोजर, कंगना का जवाब “ये बाबर की सेना है”

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और बीएमसी के बीच का विवाद काफी आगे बढ़ चुका है. बुधवार को कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने उनके दफ्तर में अवैध निर्माण को गिराया. इस दौरान कंगना रनौत की ओर से लगातार महाराष्ट्र सरकार पर हमला किया गया. कंगना ने बीएमसी की टीम को बाबर की सेना बताया, साथ ही पाकिस्तान से तुलना कर डाली.

कंगना रनौत ने बुधवार को बीएमसी के एक्शन की कई तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की. बता दें कि मंगलवार को ही बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर के बाहर नोटिस चिपका दिया था, जिसके बाद उन्हें जवाब देने के लिए 24 घंटे का वक्त दिया गया था.

BMC का आरोप था कि ऑफिस के अंदर कई हिस्सों का निर्माण बिना नक्शे की मंजूरी से किया गया है. यही कारण है कि एक्शन लिया जा रहा है. बुधवार को बीएमसी ने दफ्तर के कई हिस्सों को गिरा दिया.

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच लगातार जुबानी जंग चल रही है. कंगना ने शुरुआत में मुंबई पुलिस की आलोचना की थी, जिसके बाद ये विवाद शुरू हुआ. अब बुधवार को कंगना ने अपने ट्वीट में बीएमसी की टीम को बाबर की सेना बताया, साथ ही पाकिस्तान करार दिया. इससे पहले भी कंगना ने जब मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी, तब भी शिवसेना की ओर से पलटवार किया गया था. 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *