मीडिया ट्रायल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती का नया हलफनामा, बोलीं- यह निजता का हनन

मीडिया ट्रायल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती का नया हलफनामा, बोलीं- यह निजता का हनन

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने नयी याचिका ( हलफनामा) लगाई है। रिया चक्रवर्ती ने हलफनामे में मीडिया ट्रॉयल किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है। रिया ने हलफनामे के माध्यम से सुप्रीम कोर्ट से कहा है कि सुशांत केस में उसका गलत तरीके से मीडिया ट्रायल चलाया जा रहा है और उसे सुशांत सिह राजपूत की मौत का दोषी ठहराया जा रहा है।

रिया चक्रवर्ती ने मीडिया ट्रायल को निजता का हनन बताते हुए कहा है कि मामले को जिस तरह से सनसनीखेज़ बनाया जा रहा है उससे उनकी निजता का हनन हो रहा है। रिया ने यह भी कहा कि इससे वह काफ़ी ज़्यादा तनाव भी महसूस कर रही हैं। रिया चक्रवर्ती ने खुदकुशी करने वाले दो और एक्टर्स के नाम का जिक्र किया है। रिया का कहना है कि एक महीने के भीतर सुशांत की तरह एक्टर आशुतोष भाकरे और समीर शर्मा ने भी खुदकुशी की, लेकिन मीडिया में कानाफूसी भी नहीं हुई है।

याचिक में रिया चक्रवर्ती ने आगे 2 जी घोटाला और आरुषी तलवार हत्याकांड का हवाला दिया है। रिया ने कहा कि 2जी घोटाले और आरुषी तलवार हत्याकांड में इसी तरह के मीडिया ट्रायल में जिन लोगों को दोषी ठहराया गया वो जांच के बाद निर्दोष साबित हुए।

रिया ने मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट से संरक्षण की गुहार लगाई है। एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट से कहा है कि अदालत उसे सरंक्षण दे और उसे राजनीतिक एजेंडा के शिकार होने से बचाया जाए। रिया ने यह भी कहा है कि मामले की सीबीआई जांच से आपत्ति नहीं है लेकिन जांच का क्षेत्राधिकार पटना के बजाय मुंबई होना चाहिए।

ED के सामने फिर पेश हुईं रियाः उधर, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने  सुशांत सिंह मामले में रिया सहित उनके परिवार से सोमवार को फिर पूछताछ की। इससे पहले रिया से बीते शुक्रवार को 8 घंटे पूछताछ चली थी। अधिकारियों के मुताबिक रिया, उनके भाई शौविक तथा पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सुबह 11 बजे बलार्ड एस्टेट इलाके में स्थित ईडी कार्यालय पहुंचे। सभी को सोमवार को पेश होने के लिए सम्मन किया गया था। शौविक से अबतक करीब 22 घंटे पूछताछ की जा चुकी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *