मुजफ्फरपुर में बड़ी वारदात, दिन-दहाड़े 26 लाख की लूट, छानबीन में जुटी पुलिस

[ad_1]

मुजफ्फरपुर से इस एक बड़ी खबर है। शहर के अहियापुर में अपराधियों ने दिल-दहाड़े 26 लाख रुपये लूट लिए हैं। हालांकि, यह घटना कैसे हुई, इसके बारे में फिलहाल पूरी जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक सवार अपराधियों ने रैक प्वाइंट पर रुपये ले जा रहे व्यक्ति से लूटपाट की है। घटना मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर में हुई।

यहां के सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि प्राथमिक जानकारी 26 लाख रुपए लूट की बताई गई है। जांच के लिए एक विशेष टीम बनाने की दिशा में काम किया जा रहा है, जिससे अपराधियों को दबोचा जा सके।

अपराधियों का मनोबल बढ़ा

जिले में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। यहां तक की लॉकडाउन लागू होने के बाद भी वे आराम से घटना को अंजाम देकर भाग जाते हैं और पुलिस हाथ मलते रह जाती है। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं हुई हैं। कई बार तो बैंक में घुसकर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और चलते बने।
एक्सिस बैंक में हुई थी लूट

कुछ दिन पहले जिले के गायघाट थाना क्षेत्र स्थित एक्सिस बैंक की मैठी शाखा से अपराधियों ने दिन-दहाड़े गार्ड को गोली मारकर 20 लाख रुपये लूट लिए थे। इस घटना में अपराधियों ने बैंककर्मी को पिस्तौल की बट से सिर पर प्रहार कर जख्मी कर दिया था।

दो बाइक से आए थे लुटेरे

दो बाइक पर सवार पांच लुटेरे बैंक पहुंचे थे। सबसे पहले अपराधियों ने बैंक के गार्ड मिथु सिंह को अपने कब्जे में लिया था। इसके बाद सभी बैंक के भीतर प्रवेश कर गए थे। वहां मौजूद ग्राहकों को भी दो बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर बंधक बना लिया था। शेष तीन लुटेरे कैश काउंटर पर पहुंचकर बैग में राशि भर लिए थे।

[ad_2]

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *