मोदी सरकार ने बैन किया PUBG, तो अक्षय कुमार ले आए आत्मन‍िर्भर FAU-G

भारत सरकार द्वारा ऑनलाइन मल्टीप्लेयर बैटलफील्ड गेम PlayerUnknown’s Battlegrounds (PUB-G) को बैन किए जाने के बाद अक्षय कुमार ने एक स्वदेशी मल्टीप्लेयर गेम ‘फौजी’ लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. अक्षय कुमार ने शुक्रवार शाम ट्वीट करके इस गेम का पोस्टर रिलीज किया और साथ ही इस गेम के बारे में कुछ खास बातें लोगों के साथ साझा कीं.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर मिशन को सपोर्ट करते हुए, इस एक्शन गेम को पेश करते हुए मुझे गर्व हो रहा है. निर्भीक और एकतापूर्ण गार्ड्स फौजी (Fearless And United-Guards FAU-G).” अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में बताया कि मनोरंजन के साथ-साथ लोग हमारे जवानों द्वारा किए गए बलिदानों के बारे में भी सीखेंगे.

इस सबके अलावा अक्षय कुमार ने एक और खास चीज इस गेम में की है. इस खेल के द्वारा होने वाली कुल कमाई का 20 प्रतिशत हिस्सा भारत के वीर पोर्टल को जाएगा. मालूम हो कि कुछ साल पहले अक्षय कुमार ने ही भारत के वीर एप्लिकेशन को लॉन्च किया था जिसमें कोई भी व्यक्ति कितनी भी धनराशि भारत के शहीद जवानों के परिवारों के लिए डोनेट कर सकता है.

अक्षय कुमार द्वारा लॉन्च किए गए इस गेम की काफी तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर यूजर्स इसकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं. हालांकि यूजर इंटरफेस के हिसाब से ये गेम किस हद तक पब-जी को टक्कर दे पाएगा ये तो गेम लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा. मालूम हो कि पब-जी भारत में सबसे लोकप्रिय मोबाइल मल्टीप्लेयर गेम्स में से था जिसे हाल ही में बैन कर दिया गया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *