रसोई गैस सिलेंडर बुकिंग पर 500 रुपये तक कैशबैक, जानें कैसे मिलेगा फायदा

Paytm Cashback Offer, LPG Gas Booking: अगर आप चाहते हैं कि बिना कॉल मिलाए रसोई गैस सिलेंडर बुक भी हो जाए और कैशबैक भी मिल जाए तो बढ़िया हो जाए तो हम आज आपको बताएंगे कि कैसे आप Paytm के माध्यम से गैस सिलेंडर बुकिंग कर सकते हैं। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि एप के जरिए केवल बुकिंग ही नहीं होगी बल्कि ग्राहकों को कैशबैक भी दिया जा रहा है। आइए आपको ऑफर से जुड़ी डिटेल्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Gas Cylinder Booking on Paytm: बता दें कि पेटीएम के माध्यम से hp gas cylinder के अलावा indane gas cylinder और bharat gas cylinder booking करा सकते हैं। यदि आप भी Paytm के जरिए बुकिंग कराना चाहते हैं तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो कीजिए।

1) सबसे पहले मोबाइल में पेटीएम एप ओपन करें।
2) एप ओपन होने के बाद होम स्क्रीन पर अगर ऑप्शन नहीं दिख रहा तो show more पर क्लिक कीजिए।
3) इसके बाद Recharge and Pay Bills का विकल्प आपको बायीं तरफ दिखाई देगा, जैसे ही आप इसपर टैप करेंगे, आपको कई विकल्प मिलेंगे, इन्हीं में से एक ऑप्शन आपको Book a Cylinder का भी मिलेगा।


4) बुक सिलेंडर पर क्लिक करने के बाद आपको गैस प्रोवाइडर चुनना होगा, भारत गैस (Bharat Gas), इंडियन (Indane Gas) या फिर एचपी गैस (HP Gas)।
5) गैस प्रोवाइडर चुनने के बाद गेज एजेंसी में दिया रजिस्टर मोबाइल नंबर या फिर एलपीजी आईडी डालें।
6) जैसे ही आप डिटेल्स डालकर Proceed पर क्लिक करेंगे आपके सामने एलपीजी आईडी, कंज्यूमर का नाम और एजेंसी का नाम आ जाएगा। नीचे की तरफ गैस सिलेंडर के लिए ली जाने वाली राशि नजर आएगी।

ध्यान दें कि यदि आप पहली बार Paytm के जरिए गैस सिलेंडर बुकिंग कर रहे हैं तो पहली बार बुकिंग करने पर 500 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है। लेकिन पेमेंट करने से आपको याद से paytm gas booking promocode जोकि FIRSTLPG है प्रोमोकोड सेक्शन में डालना होगा। इस प्रोमोकोड पर 500 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

यदि प्रोमोकोड डालना भूल गए तो ऐसी स्थिति में कैशबैक प्राप्त नहीं होगा, गौर करने वाली बात यह है कि ये प्रोमोकोड पेटीएम के जरिए पहले गैस सिलेंडर बुकिंग के लिए है। इस Paytm Offer का इस्तेमाल ग्राहक ऑफर पीरियड के दौरान एक ही बार कर सकेंगे। इस ऑफर का लाभ तभी मिलेगा जब न्यूनतम राशि 500 रुपये होगी।

नोट: ऑफर 31 दिसंबर 2020 तक वैलिड है। ऑफर से जुड़ी अन्य जानकारी आप खबर के बीच लगाई गई तस्वीर में देख सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *