राजद शीर्ष नेतृत्व का बयान, उम्मीदवारों की फर्जी लिस्ट की जा रही वायरल

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह के हवाले से कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजद की ओर से अभी किसी भी विधानसभा क्षेत्र के लिए उम्मीदवार तय नहीं किया गया है। अभी महागठवंधन के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर वार्ता चल रही है। साथी दलों के बीच सीट शेयरिंग को अन्तिम रूप देने के बाद हीं उम्मीदवारों की चयन की प्रक्रिया शुरू की जायेगी।


राजद प्रवक्ता ने सोशल मीडिया एवं कुछ न्यूज पोर्टल पर विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के सम्बन्ध में राजद उम्मीदवारों की जारी सूची पर आपत्ति प्रकट करते हुए कहा है कि पार्टी द्वारा किसी भी क्षेत्र के लिए अभी किसी की उम्मीदवारी पर न कोई चर्चा हुई है और न उम्मीदवार तय किये गये है। ज्ञातव्य है कि एक न्यूज पोर्टल द्वारा एक दर्जन विधानसभा क्षेत्रों के लिए राजद उम्मीदवारों की एक सूची जारी की गई है। इससे भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है।


राजद प्रवक्ता ने बताया कि अभी महागठवंधन के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग के सम्बन्ध में वार्ता चल रही है। साथी दलों के बीच सीट शेयरिंग को अन्तिम रूप देने के बाद हीं उम्मीदवार चयन की प्रक्रिया शुरू की जायेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *