राहुल गांधी बोले-मेरा नाम सावरकर नहीं, राहुल गांधी है-मैं माफी नहीं मागूंगा

New Delhi: राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में अर्थव्यवस्था और महंगाई को लेकर कांग्रेस ‘भारत बचाओ रैली’ का आयोजन कर रही है।

इस रैली में कांग्रेस नागरिकता संशोधन कानून, अर्थव्यवस्था की सुस्त रफ्तार, बढ़ती बेरोजगारी और किसानों की समस्या जैसे कई मुद्दों को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला कर रही है

रैली में राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा, मोदी ने मनरेगा का पैसा छीन लिया। मोदी एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ा रहे हैं। आज किसान खुदकुशी कर रहे हैं। मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिए।

राहुल ने कहा, मोदी जी ने पूर्वोत्तर को ज’ला दिया है। असम ज’ल रहा है। मोदी सरकार ने देशभर में हिं’सा फैला दी है। जो दु’श्मन ने नहीं किया वो मोदी ने कर दिया। हकीकत में देश की GDP 2.5 फीसदी है। मोदी सरकार झूठ बोल रही है। मोदी ने उद्योगपतियों का कर्जा माफ किया और जनता से पैदा छीन लिया। उन्होंने कहा कि हमारे देश को कमजोर किया जा रहा है और देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट किया जा रहा है।

राहुल ने कहा, पीएम मोदी ने कालेधन का नाम लेकर झूठ बोला और नोटबंदी लागू कर दी। नोटबंदी की चोट देश अभी भी झेल रहा है। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार ने जल्दबाजी भी जीएसटी लागू किया और अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *