रिया चक्रवर्ती ने जेल में चटाई पर सोकर गुजारी पहली रात, जमानत याचिका पर आज सुनवाई

SSR Case: रिया चक्रवर्ती ने जेल में चटाई पर सोकर गुजारी पहली रात, जमानत याचिका पर आज सुनवाई

 मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Death Case) में ड्रग्स कनेक्शन (Drug Connection) सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा है. एनसीबी ने बुधवार को रिया को भायखला की महिला जेल (Byculla Women Prison) में शिफ्ट किया, यहां बेचैनी में एक्ट्रेस ने रात गुजारी. जिस बैरक में रिया को शिफ्ट किया गया है, वहां शीना बोरा हत्याकांड (Sheena Bora Murder Case) मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) भी हैं. रिया का सेल इंद्राणी मुखर्जी के पास में ही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया को पहले सामान्य बैरक में भेजा गया था, लेकिन उनकी सुरक्षा को देखते हुए पुलिस प्रशासन ये कदम उठाया. दिन में लंच के बाद रिया ने रात का डिनर भी जेल में ही किया. उन्होंने रात में दो रोटी, चावल, दाल और सब्जी खाई.

बैरक में कैदी को एक तकिया, एक चटाई, उस पर बिछाने के लिए एक चादर और ओढ़ने के लिए एक चादर होती है. कैदी को खुद ही जमीन पर अपना बिस्तर लगाना होता है.

वहीं,  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को मुंबई की एक सत्र अदालत (Mumbai’s Sessions Court) में जमानत याचिका दायर की, जिस पर गुरुवार यानी आज को सुनवाई होनी है.

मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था. उसके बाद रिया ने जमानत के लिए दूसरी बार प्रयास किया है. यह याचिका उनके वकील सतीश मानेशिंदे द्वारा दायर की गयी है और इसमें 28 वर्षीय अभिनेत्री ने स्वयं के निर्दोष होने का दावा किया है. याचिका में कहा गया है कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और मामले में उन्हें फंसाया गया है.

आपको बता दें कि रिया पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी)(दो), 22, 27ए, 28 और 29 के तहत ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए आरोप लगाए गए हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *