लालू के करीबी पूर्व पीपी व ट्रिपल मर्डर केस के वकील के घर फायरिंग, वारदात सीसीटीवी में कैद

[ad_1]

PATNA : गोपालगंज में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के करीबी तथा ट्रिपल मर्डर केस में अधिवक्ता पूर्व पीपी रामनाथ साहू के घर पर शनिवार की देर रात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. फायरिंग में अधिवक्ता और उनका पूरा परिवार बाल-बाल बच गया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गया है. यह घटना नगर थाने से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर पुरानी चौक की है. उधर, घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ उपेंद्र पाल, एसडीपीओ नरेश पासवान ने मामले की जांच की.

पुलिस को घटनास्थल से पांच खोखा मिला है. घटना के बाद अधिवक्ता का परिवार जहां दहशत में हैं वही शहर के लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है. सिविल कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता रामनाथ साहू ने बताया कि हथुआ में हुए ट्रिपल मर्डर केस में पीड़ित जेपी यादव की तरफ से अधिवक्ता हैं. इस मामले में जेडीयू के विधायक पप्पू पांडेय, इनके बड़े भाई सतीश पांडेय, भतीजा जिला पर्षद अध्यक्ष मुकेश पांडेय समेत चार लोग नामजद हैं. अधिवक्ता ने आरोपितों की जमानत का कोर्ट में विरोध करने की बात बतायी. उन्होंने कहा कि इसी वजह से घर पर अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई है, ताकि इस केस से अधिवक्ता खुद अलग हो जायें. अधिवक्ता ने यह पूरी बात जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारियों को बतायी. पुलिस ने एफआईआर के लिए लिखित शिकायत की मांग की है. सदर एसडीपीओ ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. सीसीटीवी में कैद अपराधियों का फुटेज जब्त कर गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

रामनाथ साहू राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बहुत करीबी माने जाते हैं. इस वजह से इस बार गोपालगंज विधानसभा से उन्होंने टिकट के लिए दावेदारी भी ठोकी है. वैश्य समाज से आनेवाले रामनाथ साहू राजद की सरकार में सिविल कोर्ट के मुख्य लोक अभियोजक रह चुके हैं. जेपी आंदोलन से ही लालू प्रसाद के साथ जुड़े हैं.

[ad_2]

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *