लिहाज बेच रहे है शिवराज: कोरोना संक्रमण के बावजूद भगवा वस्त्र में मीडिया से हुए रू-ब-रू

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए हो रहे भूमि पूजन को लेकर काफी उत्साहित हैं। वे पिछले कई दिनों से इस संबंध में लगातार बयान दे रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान कोरोना से संक्रमित पाए गए थे और अबतक अस्पताल में भती हैं, लेकिन बुधवार को उन्होंने राम मंदिर निर्माण व भूमि पूजन को लेकर मीडिया से रूबरू होकर बयान दिया।

उन्होंने अपने बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत के 500 सालों के इतिहास में सबसे बड़ा नेता बताया है। भगवा कपड़े पहने व मेडिकल कर्मियों व अन्य स्टाॅफों से घिरे शिवराज ने कहा कि आज अयोध्या में भगवान श्रीराम की जन्मभूमि पर शीला रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा ऐसा किया जा रहा है और आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित हैं। उन्होंने कहा कि करोड़ों करोड़ देशवासी प्रसन्न हैं, सपना साकार हो रहा है, 500 साल पहले जो यज्ञ प्रारंभ हुआ था, उसकी पूर्णाहुति हो रही है। उन्होंने कहा कि वे नरेंद्र मोदी को प्रणाम करते हैं।

शिवराज ने कहा कि कोई नेता होता है जो दशक का नेता होता है, कोई नेता शताब्दी का नेता होता है, लेकिन नरेंद्र मोदी ने जो इच्छाशक्ति संकल्प दिखाया है, वो 500 सालों में भारत के सबसे बड़े नेता हैं। उन्होंने कहा कि यह इच्छाशक्ति के कारण ही सफल हो पाया, सरकार ने मजबूती से अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संकल्प शक्ति को प्रणाम करता हूं।शिवराज सिंह चौहान

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *