शरद पवार का PM मोदी पर तंज- कुछ लोगों को लगता है श्रीराम मंदिर बनने कोरोना खत्म हो जायेगा

शरद पवार का PM पर तंज- कुछ लोगों को लगता है श्रीराम मंदिर बनने कोरोना खत्म हो जायेगा

New Delhi : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार ने इशारों ही इशारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब तंज कसा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि मंदिर में पूजा पाठ करने से कोरोना ठीक हो जायेगा। समस्या टल जायेगी। लेकिन ऐसा नहीं होनेवाला है। उन्होंने महाराष्ट्र के सोलापुर में संवाददाओं से बात करते हुये कहा- हमें तय करना होगा कि कौन सा काम कितना महत्त्वपूर्ण है?

दरअसल संवाददाताओं ने शरद पवार से पूछा था कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण की तारीख तय की जा रही है। इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है। इस सवाल के जवाब में पवार ने कहा- कोरोना से देश के हालात दिन ब दिन बदतर होते जा रहे हैं। इन परिस्थितियों में कुछ लोग सोचते हैं कि श्रीराम मंदिर बनने से कोरोना देश से बाहर चला जायेगा। लेकिन ऐसा होनेवाला नहीं है। सरकार को पहले कोरोना के संक्रमण को कम करने के उपाय सख्ती से करने चाहिये।

इसके बाद लॉकडाउन से जो नुकसान हुआ है उसकी भारपाई कैसे करनी है, अर्थव्यवस्था को पटरी पर कैसे लाना है, इस पर विचार करना चाहिये। शरद पवार सोलापुर में कोरोना से बदतर हुये हालात की समीक्षा के लिये ही पहुंचे थे। देश में सबसे ज्यादा कोरोना से त्रस्त महाराष्ट्र ही है। और स्वास्थ्य विभाग शरद पवार की राकांपा के पास ही है। कोरोना से सबसे बुरे हालात शरद पवार के क्षेत्र की है।

उल्लेखनीय है कि अयोध्या में राम मंदिर के लिये भूमि पूजन और उसकी आधारशिला रखने के लिये प्रधानमंत्री कार्यालय से तारीख फाइनल किया जा रहा है। प्रधानमंत्री भूमि पूजन में हिस्सा लेने जायेंगे। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने तीन या पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिलान्यास करने के लिये आमंत्रित किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *