‘शर्म करो, तुम हो कौन..’, लाइव शो में संजय राउत पर बुरी तरह बरसे अर्णब गोस्वामी

‘शर्म करो, तुम हो कौन..’, लाइव शो में संजय राउत पर बुरी तरह बरसे अर्णब गोस्वामी

Arnab Goswami Vs Sanjay Raut Vs Kangana Ranaut:  शिवसेना नेता संजय राउत से चल रहे विवाद के बीच सोमवार को कंगना रनौत को केंद्र सरकार की तरफ से  Y + श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है। कंगना 9 सितंबर को मुंबई जाएंगी। इन सबके बीच रिपब्लिक टीवी हेड अर्णब गोस्वामी ने संजय राउत को शर्म करने की नसीहत देते हुए उन्हें चैलेंज किया है कि हिम्मत है तो आकर मेरे कुछ सवालों का जवाब दो।

अर्णब गोस्वामी ने संजय राउत के उस बयान की आलोचना करते हुए उन्हें निशाने पर लिया है जिसमें वह अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं। अर्णब ने शिवसेना नेता के लिए कहा कि मुंबा देवी के शहर मुंबई में बैठकर एक लड़की को गाली देने के लिए तुम्हें शर्म आनी चाहिए संजय राउत। संजय राउत को चेतावनी देते हुए अर्णब ने कहा कि ऱाष्ट्रीय महिला आयोग में आपके बारे में जो केस है उसकी भी ब्रेकिंग न्यूज जल्द आने वाली है।

अर्णब अपने प्रोग्राम में बार-बार संजय राउत के बारे में कहते दिखे कि राष्ट्रीय महिला आयोग में केस दर्ज है औऱ मुंबई पुलिस संजय राउत को बचा रही है। अर्णब ने कहा कि जो कंगना रनौत सुशांत के लिए न्याय मांग रही है उसके चरित्र पर सवाल उठाया जा रहा है। तो हम भी मांग रहे हैं इंसाफ..क्या करोगे संजय राऊत। दबाओगे हमारी आवाज।

अर्णब गोस्वामी अपने शो में आगे कहते दिखते हैं कि, ‘महाराष्ट्र का अपमान सबसे ज्यादा इस संजय राउत ने किया है। हिम्मत नहीं है इस संजय राउत की मुझसे बात करने की। संजय राउत मुझसे आंख में आंख मिलाकर बात करने की हिम्मत है। बताओ आखिर सुशांत के लिए न्याय मांगना महाराष्ट्र का अपमान कैसे है।’

अर्णब गोस्वामी ने ये भी कहा कि, ‘मुझे तो संजय राउत तुमपर संदेह होता है कि तुम कौन हो..तुम्हारा बॉलीवुड के साथ ऐसा क्या गठजोड़ है। क्या तुम प्रोड्यूसर हो।देश की बेटियों का सम्मान करन सीखो संजय राउत।’ संजय राउत को चैलेंज करते हुए अर्णब ने उनसे ये भी कहा कि अगर हिम्मत है तो मुझसे वन टू वन बात करो..है हिम्मत।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *