सड़क-2 में धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के आरोप में आलिया भट्ट, महेश और मुकेश भट्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज़

बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में अभिनेत्री आलिया भट्ट, निदेशक महेश भट्ट एवं मुकेश भट्ट के खिलाफ फ़िल्म सड़क-2 में हिंदुओं की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए एक परिवाद पत्र दायर किया गया है।मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर मुहल्ला निवासी आचार्य चंद्र किशोर परासर ने अपने अधिवक्ता अधिवक्ता सोनू कुमार के माध्यम मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मुकेश कुमार की अदालत में आलिया, महेश और मुकेश भट्ट के खिलाफ उक्त परिवाद पत्र भादवि की धारा 295 ए और 120 बी के तहत बृहस्पतिवार को दायर किया।

अदालत द्वारा मामले की सुनवाई की तारीख आगामी आठ जुलाई निर्धारित की गयी है। अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने अपनी फिल्म सड़क—2 के पोस्टर में कैलाश पर्वत के तस्वीर का उपयोग किया है। इससे हिन्दू धर्म में आस्था रखने वाले लोगों के धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है।

फिल्म में संजय दत्त भी आएंगे नजर

‘सड़क 2’ को महेश के भाई मुकेश भट्ट ने अपने बैनर विशेष फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर की भी अहम भूमिका हैं। फिल्म सड़क 2 में आदित्य रॉय कपूर के अलावा संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर और मोहम्मद इकबाल खान भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *