समस्तीपुर: वोट मांगने गए नीतीश कुमार के मंत्री को जनता ने खदेड़ा, पूछा- गांव में कैसे घुस गए?

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार का दौर जोरों पर है. चुनाव में वोट मांगने के लिए नेता और मंत्री गांव-गांव की खाक छान रहे हैं, जहां उनको विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है. विरोध का ऐसा ही एक मामला समस्तीपुर में सामने आया है. यहां बिहार सरकार के मंत्री और समस्तीपुर कल्याणपुर से विधायक महेश्वर हजारी को वोट मांगते समय काफी फजीहत का सामना करना पड़ा. जनता के बीच जाकर मंत्रीजी वोट देने की अपील कर रहे थे. इस दौरान लोगों का गुस्सा भड़क उठा और वे मंत्री से उनके काम का हिसाब मांगने लगे. साथ ही पूछा कि गांव में कैसे घुस गए?

पूसा में ग्रामीणों ने गांव में घुसने से पहले ही मंत्रीजी को न सिर्फ रोक दिया, बल्कि तू-तू, मैं-मैं करते हुए गाली गलौज तक कर डाली.

दरअसल, मंत्री अपने समर्थकों के साथ बाइक पर बैठकर वोट मांगने निकले थे. इसी दौरान ग्रामीणों ने ‘सड़क नहीं तो वोट नहीं’ का नारा लगाते हुए घेराव कर दिया और जमकर हंगामा किया. मंत्रीजी के विरोध का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मंत्री महेश्वर हजारी को कुछ लोग अपने गांव से भगाते हुए नजर आ रहे हैं और ऊंची आवाज में बात करने के साथ ही गांव में न घुसने की हिदायत दे रहे हैं.

लगभग दो मिनट के इस वीडियो में मंत्रीजी के साथ में रहे लोग गांव वालों को समझाने की कोशिश करते दिखते हैं, लेकिन गांव वालों के आगे उनकी एक नहीं चलती. विरोध कर रहे लोग बिजली, पानी और सड़क जैसी मूल समस्याओं को मंत्रीजी से सामने रख रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *