सलमान खान ने जीता दिल, फैंस से अपील कर कहा- प्लीज सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को करें सपोर्ट

सलमान खान ने की फैंस से अपील- सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को करें सपोर्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की खबर से फैंस गमगीन हैं। नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर सलमान खान समेत कई जाने माने सेलेब्स का विरोध हो रहा है। ऐसे में लगातार हो रहे विरोध के बीच सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर इस मामले में प्रतिक्रिया दी है। सलमान खान ने ट्वीट कर सभी से सुशांत के परिवार और उनके फैंस का साथ देने की अपील की है।

सलमान ने की फैंस से अपील: सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा, ‘ मैं अपने सभी फैन्स से ये गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहें और बिल्कुल भी गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।’

सलमान का हो रहा है विरोध: सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने पटना स्थित सलमान खान के Being Human स्टोर में तोड़फोड़ की है। खबरों की मानें तो सुशांत के फैंस ने आउटलेट्स में तोड़फोड़ करने के अलावा सलमान खान के पोस्टर भी फाड़े थे। इसके अलावा सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर के खिलाफ आइपीसी की धारा 107 (दुष्प्रेरण), 109 (दुष्प्रेरण के लिए दंड), 299 (आपराधिक मानव वध) और 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मुकदमा भी दायर किया गया है।

नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी हुई है बहस: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। एक तरफ लोग एक्टर के जाने पर दुख जाहिर कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड के एक तबके पर निशाना भी साध रहे हैं। सलमान खान समेत कई सेलेब्स को लेकर ऑनलाइन पिटीशन सोशल मीडिया पर खूब चल रही है, जिसे पूरे देशभर में लोग सपोर्ट कर रहे हैं और इस पिटीशन को साइन कर रहे हैं। बता दें कि मुजफ्फरपुर की एक कोर्ट में संजय लीला भंसाली, करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *