साहेब लीडर नहीं, डीलर हैं’, कन्हैया कुमार ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

‘साहेब लीडर नहीं, डीलर हैं’, कन्हैया कुमार ने पीएम मोदी पर साधा निशाना तो हो गए ट्रोल

जेएनयू के पूर्व छात्र और सीपीआई के नेता कन्हैया कुमार आए दिन सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। चाहे चीन सीमा विवाद का मुद्दा हो या बेरोजगारी या देश की अर्थव्यवस्था का कन्हैया सरकार की आलोचना करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। ऐसे ही गुरुवार को उन्होंने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। कन्हैया ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री को डीलर बताया है। सीपीआई नेता ने लिखा ‘साहेब लीडर नहीं, डीलर हैं।’

कन्हैया के यह ट्वीट करते ही कई लोग उनपर टूट पड़े। कन्हैया को ट्रोल करते हुए यूजर्स लिखने लगे कि पहले ये बताइए कि जब पूरा देश कोरोना की महामारी से लड़ रहा है तो आप कहां छुप कर बैठे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि आपको कुछ करना तो है नहीं जब भी बोलोगे देश के पीएम के खिलाफ ही बोलोगे। एक ने लिखा “देखो यार कौन बोल रहा है जो देश को बेचने के लिए पैसे खा कर बैठा हुआ है विदेशों से देश के टुकड़े टुकड़े करने के लिए बाहर से फंडिंग आती है वह दूसरे को लुटेरा कह रहा है कितनी अजीब बात है जो तुम्हारा नेता राहुल गांधी विदेशों की फंडिंग से पल रहा है उसके मुंह से ये बातें शोभा नहीं देती।”

एक ने लिखा “डीलर तो तुम भी निकले कन्हैया भाई। जब चुनाव था तो जेएनयू जामिया कर रहे थे। अब ज़रूरत है तो एक ट्वीट भी नहीं कर पा रहे हो।” इसके अलावा कई लोगो ने मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा कर कन्हैया का समर्थन भी किया है। एक ने लिखा विकास दुबे महाकाल मंदिर में पाप धुलवाने गया था, लेकिन ये कलयुग है यहां पाप मंदिर में जाने से नही बीजेपी में जाने से धुलते है।” एक ने लिखा “अरे आप को इतना तो समझ जाना चाहिए था कि व्यापार तो गुजारती के संस्कार में होता है। किसी ने सही कहा है कि, जिस देश का राजा व्यापारी उर देश की प्रजा भिखारी।”

ये पहली बार नहीं है जब कन्हैया ने बिना नाम लिए पीएम पर निशाना साधा है। इससे पहले कन्हैया ने ट्वीट कर लिखा था कि ‘देश चलाने के लिए छाती नहीं, दिमाग़ चाहिए।’ तब भी यूजर्स ने कन्हैया को ट्रोल किया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *