सुशांत को मेंटल हॉस्पिटल भेजना चाहती थीं रिया चक्रवर्ती, सामने आए कॉल रिकॉर्ड डिटेल्स

सुशांत को मेंटल हॉस्पिटल भेजना चाहती थीं रिया चक्रवर्ती, सामने आए कॉल रिकॉर्ड डिटेल्स!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एक-एक कर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के संबंध में ताजा जानकारी आ रही है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह को मेंटेल अस्पताल भेजने की कोशिश में थीं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स सामने आए हैं।

इन कॉल डिटेल्स के मुताबिक सुशांत 5 दिनों के लिए चंडीगढ़ गए थे अपनी बहन रानी से मिलने। 20 से 24 जनवरी 2020 में वह चंडीगढ़ में ही रहे थे। उस रोज रिया ने सुशांत को 5 दिनों में 25 बार फोन किया था। सूत्रों के अनुसार, सुशांत ने अपनी बहन को नवंबर महीने में फोन किया था, जिसमें उन्होंने अपनी बहन से मदद की गुहार लगाई थी। सुशांत अपनी तीनों बहनों के साथ चंडीगढ़ जाने का प्लान बना रहे थे लेकिन तभी रिया ने उन्हें रोक लिया। इसके लिए रिया ने उन्हें ब्लैकमेल किया।

इसके बाद सुशांत ने नया नंबर लिया औऱ नवंबर महीने में फिर से बहन को कॉल कर मदद मांगी। इस बीच सुशांत ने अपनी बहन को बताया कि रिया और उसकी फैमिली उन्हें मेंटल हॉस्पिटल भेजने की कोशिश में है। वह मैंटल हॉस्पिटल नहीं जाना चाहते हैं। सुशांत मुंबई में अब काम नहीं करना चाहते थे वह चाहते थे कि सब कुछ खत्म कर हिमाचल की वादियों में रहें।

सुशांत खुद को रोक नहीं पाए और वह गाड़ी चला कर चंडीगढ़ के लिए निकल गए। सुशांत सिंह उस वक्त गलत दवाइयां खा रहे थे जिस वजह से उन्हें क्लौस्ट्रोफोबिया की शिकायत होने लगी थी। ऐसे में वह चंडीगढ़ पहुंचे और वहां दो दिन तक अपनी बहन के पास रहे। सिद्धार्थ पिठानी ने इस बीच रिया को इस बारे में बताया। जिसके बाद रिया ने सुशांत को कॉल कर कर के ब्लैकमेल किया।

इधर टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट में कहा गया है- रिया और सुशांत के बीच 8 जून से 14 जूम के बीच कोई फोन कॉल नहीं हुए। न ही सुशांत ने फोन किया औऱ न ही रिया ने। जबकि बीते महीनों में रिया ने सुशांत को काफी कॉल्स किए थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *