एक स्कूल में 11 बच्चों को हुआ कोरोना, स्कूल को कराया गया बंद, प्रशासन में हड़कंप

देश में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामले भले ही 10 हजार से नीचे आ गये हों, लेकिन अभी यह कहना सही नहीं है कि देश से कोरोना का डर खत्म हो गया है. आज जयपुर के स्कूल से 11 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं जिसके बाद स्कूल को बंद कर दिया गया है.

स्कूल में 11 बच्चों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद स्कूल को बंद कर दिया गया है ताकि वायरस का प्रसार और ना हो. स्कूल प्रशासन ने बच्चों के हित में यह निर्णय लिया है. यह जानकारी इंडिया टुडे के हवाले से मिली है.

गौरतलब है कि कल तेलंगाना के एक आवासीय विद्यालय में 28 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे, जिसके बाद स्कूल बंद कर दिया गया था.

गौरतलब है कि कोविड महामारी की वजह से देश में स्कूल-कॉलेज लगभग दो साल से बंद हैं. सीनियर सेक्शन के बच्चों के लिए स्कूल खोले गये हैं लेकिन अबतक पढ़ाई सामान्य रूप से नहीं हो पायी है.

राजस्थान में कक्षा 9-12 तक के लिए कक्षाएं सिंतबर महीने से 50 प्रतिशत की क्षमता के साथ खोले गये हैं. जबकि कक्षा 1-8 तक के लिए आनलाइन ही जारी है. हालांकि कई राज्यों में कोरोना प्रोटोकॉल के साथ कक्षा 1-12 तक के लिए कक्षाएं शुरू कर दी गयी हैं.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *