देखते ही देखते 150 रसगुल्ला खा गया बिहार का त्रिलोक पाठक, दरभंगा के बिरौल का बाराती वीडियो वायरल

पटना : सोशल मीडिया में बिहार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक बाराती का है जिसमें लोग बैठकर खाना खा रहे हैं. वीडियो में देखा जा रहा है कि एक आदमी एक के बाद एक टोटल डेढ़ सौ रसगुल्ला कुछ ही मिनट में खो जाता है. बाराती में सभी लोग खाकर उठ चुके हैं लेकिन वह अभी भी अपने दोस्तों के साथ मजे लेकर रसगुल्ला खा रहा है.

दावा किया जा रहा है की वीडियो बिहार के दरभंगा का है. रसगुल्ला खाने वाला युवक 4 घंटे तक खाना खाता रहा और लड़की पक्ष के लोग आग्रह कर करके उन्हें खिलते रहे. दावा किया जा रहा है कि युवक का नाम त्रिलोक पाठक है और वह दरभंगा जिले के बिरोल अनुमंडल अंतर्गत हरौली गांव का रहने वाला है.

त्रिलोक के बारे में जानकारी देते हुए उनके गांव के लोगों का कहना है कि वह हर बाराती में ऐसा ही करता है. कहीं पर 100 डेढ़ सौ रसगुल्ला खा जाता है तो कहीं पर 100 डेढ़ सौ मालदह आम. इतना ही नहीं भरपेट खाना खाने के बाद त्रिलोक दो-चार किलो दही भी खा सकता है.

बताते चले कि बिहार का मिथिला क्षेत्र अपने खान-पान और सभ्यता संस्कृति को लेकर विशेष रूप से जाना जाता है. मिथिला की संस्कृति को जानने वाले लोग जानते हैं कि कैसे लड़की वाले आगरा करके बारातियों को कम से कम दो से चार घंटे तक खाना खिलाते हैं. इस दौरान मां मनोबल का दौर जारी रहता है. खाने वाला अगर मन भी कर तो देने वाला आगरा कर करके जरूर खिलाता है

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *