1 सितंबर से पूरे समस्तीपुर में दूध की बिक्री हो जाएगी बंद, हत्या के विरोध में एकजुट हुए सारे सुधा डिस्ट्रीब्यूटर

समस्तीपुर :- मिथिला दूध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड ने मिथिला मिल्क यूनियन के प्रबंध निदेशक को आवेदन देते हुए कहा है कि अगर जल्द ही सुनील राय एवं उनके दूध वाहन चालक मो. पप्पू के हत्या एवं लूट की गुत्थी नहीं सुलझाई गई तो 1 सितंबर से पूरे जिले के डिस्टीब्यूटर दूध एवं सूधा के अन्य पदार्थ का आर्डर डेयरी को देना बंद कर देंगे। जिसकी पूरी नैतिक जिम्मेवारी डेयरी प्रशासन की होगी।

आपको बता दें कि दूध की बिक्री बंद होने से आम लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। संघ की ओर से केशव सिंह यादव, विजय कुमार वर्मा, कुंज बिहारी गोयनका, प्रकाश कुमार राय, राम एकबाल यादव, विकास कुमार समेत अन्य सदस्यों ने आवेदन की प्रतिलिपि डीएम और एसपी को भी दी है।

संघ की ओर से कहा गया है की सोमवार को डबल मर्डर के बाद पुलिस प्रशासन ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये 36 घंटे का समय मांगा था लेकिन एक हफ्ता होने को है फिर भी पुलिस को कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस अब भी अंधेरे में तीर चला रही है। संघ की ओर से साफ कर दिया गया है कि जल्द से जल्द मामले का खुलासा किया जाए अन्यथा 1 सितंबर से जिले में दूध की बिक्री बंद कर दी जाएगी।

बता दें कि सोमवार को दलसिंहसराय के नवादा में सुधा डेयरी के डिस्टीब्यूटर सुनील राय की दुकान पर धावा बोलकर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने सुनील को गोली मार दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। दुकान से बाहर निकलने पर सुनील के चालक पप्पू ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, जिस पर बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी थी। उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *