लॉकअप के अंदर चिप्स और स्नैक्स के साथ-साथ शराब पीते हुए गैंगस्टर आए नजर, वायरल हुआ वीडियो

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो दो बदमाशों का है। वो दोनों इस वीडियो में लॉकअप के अंदर शराब के साथ-साथ स्नैक्स का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। यह मामला दिल्‍ली का है। वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस कुछ भी कहने से कतरा रही है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नही हो सकी है कि, यह वीडियो पुलिस लॉकअप का है या फिर जेल के अंदर का।


राहुल काला और नवीन बाली के रूप में इन दोनों बदमासों की पहचान हुई है। हत्या और जबरन वसूली के कई सारे मामले इन दोनों अपराधियों पर दर्ज हैं। इन्‍हीं मामलों में इन दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था। अभी ये दोनों तिहाड़ की मंडोली जेल में बंद हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उन्हें इस महीने के शुरुआत में ही, जेल के अंदर से अपने प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्य की हत्या की साजिश के सिलसिले में फिर से गिरफ्तार किया था।

पूछताछ के सिलसिले में स्पेशल पुलिस सेल की लोधी कॉलोनी युनिट की टीम ने इन दोनों अपराधियों को हिरासत में लिया था। दोनों को लॉकअप में एक हफ्ते से अधिक समय तक रखा। 10 अगस्त तक इन दोनों स्पेशल सेल की हिरासत में रखने के बाद फिर वापस मंडोली जेल भेज दिया गया था।
सामने आये इस वीडियो में राहुल काला और उसका भाई नवीन बाली अपने साथियों के साथ नजर आ रहा है। कमरे में सिगरेट, शराब, नमकीन और चिप्स के पैकेट बिखरे हैं, वे सभी इसका आनंद ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो या तो मंडोली जेल का है या स्पेशल सेल के लॉकअप का। यह वीडियो पुलिस के मुश्‍तैदी की पोल खोल रही है कि कैसे इन अपराधियों को पुलिस द्वारा संरक्षण दिया जाता है और लॉकअप या जेल में इस तरह की वीआईपी सुविधा इन अपराधियों को मिलती है। अपराधी कैसे इतनी आसानी से सलाखों के पीछे मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे डालकर दिखावा कर रहे हैं, यह सब इस वीडियो से साफ पता चल रहा है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और ह्वाटसअप पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *