भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी 20 मैच आज ही खेला जाएगा, सीरीज से बाहर होंगे ये 8 खिलाड़ी

भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज के आखिरी दो मैचों के होने या न होने को लेकर जारी सस्पेंस अब हट गया है। इसके साथ ही यह तय हो गया है कि दोनों टीमों के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज निर्धारित शेड्यूल के हिसाब से ही खेला जाएगा। एएनआई के मुताबिक, कोरोना पॉजिटिव पाए गए क्रुणाल पांड्या के निकट संपर्क में आए सभी खिलाड़ी भी इस मैच और अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे। इसमें पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर, मनीष पांडे, ईशान किशन और कृष्णप्पा गौतम का नाम शामिल है।


टी-20 सीरीज का दूसरा मैच एक दिन के लिए स्थगित होने की वजह से अब दोनों टीमाें के बीच दूसरे और तीसरे टी-20 मैच के बीच कोई गैप नहीं होगा।
क्रुणाल समेत आठ खिलाड़ियों के इस मुकाबले से हटने से अब टीम इंडिया के पास दूसरे मैच के लिए प्लेइंग XI चुनने के लिए ज्यादा ऑप्शन नहीं बचेंगे। शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम इस दौरे पर 20 खिलाड़ियों के साथ आई है। इसके अलावा टीम में चार स्टैंडबाय नेट गेंदबाज भी आए हैं।
यह तय हो गया है कि क्रुणाल बाकी टीम के साथ 30 जुलाई को स्वदेश नहीं लौट पाएंगे। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ के इंग्लैंड रवाना होने को लेकर भी संशय के बादल छाए हुए हैं। इन दोनों को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना गया है और टी-20 सीरीज खत्म होते ही इंग्लैंड के लिए रवाना होना था। अब देखना होगा कि ये दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए कब रवाना हो पाते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.