साल के अंतिम दिन सबसे ज्यादा बिका कं’डोम, एक आदमी ने 80 पीस का किया आर्डर, झटका देने वाला है डेटा

PATNA – New Year पर जमकर ऑर्डर हो रहे कंडोम, सोडा-आइस क्यूब, Zomato के सीईओ ने शेयर किया डेटा : नए साल के मौके पर लोग खाने-पीने की चीजें ही नहीं बल्कि कंडोम भी बड़ी संख्या में खरीद रहे हैं. Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल ने इस बारे में ट्विटर पर काफी सारा डेटा शेयर किया और बताया कि लोग सोडा, आइस क्यूब, आइसक्रीम और नाचोस जैसी कितनी चीजें खरीद रहे हैं.

ऑर्डर हुए 33000 से ज्यादा कंडोम दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) ने पहले Grofers के नाम से जानी जाने वाली कंपनी BlinkIt पर ऑर्डर होने वाले सामानों के आंकड़े शेयर किए हैं. कंडोम के बारे में उन्होंने लिखा है कि जनता की भारी मांग पर वो इसका डेटा दे रहे हैं…ब्लिंकइट पर आज के दिन 33,400 कंडोम ऑर्डर हुए हैं. किसी एक व्यक्ति ने एक बार में 80 कंडोम ऑर्डर किए हैं. जब सेफ्टी की बात आती है तो इंडिया सबसे अधिक Durex पर भरोसा करता है.

DEMO PHOTO

ब्लिंकइट एक ऑनलाइन ग्रॉसरी स्टोर है. कंपनी का दावा हर ऑर्डर सिर्फ 10 से 15 मिनट में होम डिलीवर करने का है. इसमें Zomato ने भी बड़ा निवेश किया है.

बिक गया 1.3 लाख लीटर सोडा गोयल ने पिछले 2 हफ्ते के भीतर ब्लिंकइट के प्लेटफॉर्म पर 1.3 लाख लीटर सोडा, 11,943 आइस पैक, नाचोस के साथ खाए जाने वाले 4,884 डिप, 6,712 टब आइसक्रीम और 28,240 इंस्टेंट पॉपकॉर्न पैकेट की सेल होने की बात कही है.

खूब बिके Nachos भी और Nimbus इसी के साथ आज ही के दिन में 7000 पैक नाचोस और 43,000 एयरेटेड ड्रिंक कैन का ऑर्डर मिलने की जानकारी भी दी है.

Grofers के को-फाउंडर अलबिंदर ढींढसा ने ट्वीट कर कहा कि आज 50,000 से ज्यादा निंबूस की बोतल बिक चुकी हैं. लगता है ये टकीला शॉट का टाइम है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

बिहार के दरभंगा की बकरी वाली दीदियों ने करोड़ों की कंपनी बना लिया…..VIDEO

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.