भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे तीसरे टेस्ट मैच का पहला दिन हुआ समाप्त, भारतीय टीम 78 रनों पर हुई ढेर, इंग्लैंड को मिली अच्छी शुरुआत

PATNA : इंग्लैंड बनाम भारतीय क्रिकेट टीम के बीच लीड्स स्थित हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मुकाबले के पहले दिन का खेल खत्म हो चूका है। मेजबान टीम इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में बिना किसी नुकसान के 120 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड टीम के लिए सलामी बल्लेबाज हसीब हमीद 130 गेंद में 11 चौके की मदद से 60 और रोरी बर्न्स 125 गेंद में पांच चौके और एक छक्का की मदद से 52 रन बनाकर नाबाद हैं।

इससे पहले आज भारतीय टीम अपनी पहली पारी में महज 78 रन पर ही ढेर हो गई थी। भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 105 गेंदों का सामना करते हुए एक चौके की मदद से सर्वाधिक 19 रन बनाए।रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे को छोड़कर कोई भी भारतीय बल्लेबाज 2 अंकों का आंकड़ा नहीं छू सका।
इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन ने 3 विकेट, सैम करन ने 2 विकेट, ओली रॉबिंसन ने 2 विकेट और क्रेग ओवर्टन ने तीन विकेट लिया। इंग्लैंड की ओर से मोईन अली एक ऐसे गेंदबाज रहे जिनके हाथ एक भी सफलता नहीं लगी और भारत के टीम महज 78 रनों पर ऑल आउट हो गई।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और ह्वाटसअप पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.