बेटे के सिर पर पिस्तौल सटा 5 युवकों ने महिला से किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

PATNA : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शर्मनाक वाकया सामने आया है। जिले के करजा थाना क्षेत्र के एक गांव में छह माह के दूधमुंहे बच्चे के सिर पर पिस्टल रख उसकी मां के साथ गैंगरेप किया गया। आरोपितों ने इस शर्मनाक घटना का वीडियो भी बनाया जिससे वे पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगे। बाद में महिला के विरोध करने पर उक्त वीडियो को आरोपितों ने वायरल कर दिया। मामले में महिला सोमवार शाम करजा थाने पहुंच अपना बयान दर्ज करायी है। सूचना पर थाने पहुंचे एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार शर्मा ने भी पीड़िता से घटना के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई के लिए मामले को महिला थाना भेजा जा रहा है। घटना में शामिल आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी का आदेश दिया गया है।

पीड़िता ने आवेदन में बताया कि उसके पड़ोस के चुनचुन कुमार, लालबाबू कुमार, शिवा कुमार, रामकुमार और साजन कुमार बीते 12 अगस्त की रात चहारदीवारी फांद घर में घुस आये। उसके दूधमुंहे बच्चे के माथे पर पिस्तौल सटाकर बच्चे को जान से मारने की धमकी देते हुए सबने उसके साथ गलत काम किया। आरोपितों ने इसका वीडियो भी बना लिया। साथ ही धमकी दी की घटना की जानकारी पति या किसी अन्य को दी तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। पीड़िता ने बताया कि वह बच्चे और परिवार की जान बचाने की खातिर चुप रह गई।

उसके बाद बार-बार आरोपितों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म का प्रयास किया। इसी क्रम में बीते 22 अगस्त को फिर चहारदीवारी फांद घर में घुस आये और गलत काम का प्रयास करने लगे। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो मारपीट करते हुए सभी भाग खड़े हुए। इसके बाद वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता ने पति को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता पति के साथ थाने पहुंची। आवेदन में पीड़िता ने पांचों आरोपितों को संरक्षण देने वाली दो महिला को भी नामजद किया है। पुलिस जांच व कार्रवाई में जुटी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *