जवान बेटी के कहने पर 71 साल की उम्र में बाप ने रचाई शादी, 5 साल पहले मर चुकी है पत्नी

NEW DELHI : पत्नी की मौत के 5 साल बाद 71 साल के शख्स ने की दोबारा शादी, बेटी ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर : 71 वर्षीय शख्स की दूसरी शादी की दिल को छू लेनेवाली तस्वीर यूजर्स का दिल जीत रही है. तस्वीर को किसी और ने नहीं बल्कि ट्विटर पर उसकी बेटी ने साझा किया. शख्स की पहली पत्नी की मौत पांच साल पहले हो गई थी और तब से अपनी जिंदगी अकेले जी रहे थे. शख्स की बेटी अदिति ने नव विवाहित दंपति की तस्वीर फेस मास्क पहने और वरमाला लिए शेयर की.

पिता के दोबारा शादी की बेटी ने शेयर की तस्वीर : उसने फोटो जारी करते हुए लिखा, “ये मेरे 71 वर्षीय पिता हैं, 5 वर्षों तक विधुर रहने के बाद दोबारा शादी कर रहे हैं और वो भी अन्य विधवा के साथ. मेरी हमेशा से यही चाहत थी कि उनकी दूसरी शादी हो जाए क्योंकि कोई भी अकेला होने का हकदार नहीं है.” उसने आगे बताया कि ये मामला उतना आसान नहीं बल्कि पेचीदा रहा है. दूसरी शादी के लिए भारत में सीधा और सपाट कोई कानून नहीं है. हमें नहीं पता कि क्या समाज दोनों को स्वीकार करेगा. हम अभी भी नहीं जानते हैं कि क्या दोनों एक दूसरे के अनुकूल होंगे.

शेयर किए जाने के साथ फोटो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे हजारों में लाइक्स मिल रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर नव विवाहित जोड़े पर अपना प्यार उड़ेल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “मुझे खुशी है कि आपके पिता की दोबारा शादी हो गई. मेरा मानना है कि हर शख्स को अपनी जिंदगी जीने का अधिकार है. लोगों की परवाह कौन करता है. लेकिन उन्हें एक दूसरे को स्वीकार करना होगा क्योंकि उन्होंने दूसरी शादी करने पर सहमति जताई है. उन्हें एक दूसरे की मदद करनी है, न कि लोगों की.”

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *